Header Ads Widget

ग्रह बताएंगे किस क्षेत्र में मिलेगी आपको आपके पसंद की नौकरी ।। in which field You Find Your Drem Job. Astro Classes.

 हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz.

 ग्रह बताएंगे किस क्षेत्र में मिलेगी आपको आपके पसंद की नौकरी ।। in which field You Find Your Drem Job.  Astro Classes, Silvassa.

मित्रों, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी विषय को आप स्पष्टता से समझकर उसका भरपूर लाभ ले सकते हैं । अगर नौकरी की बात करें, तो हर एक व्यक्ति चाहता है, उसका जीवन स्तर उच्च स्तर का हो । और अगर आपको आपके जीवन का स्तर उच्च बनाना है, तो उसके लिए आपको उच्च स्तर की एक नौकरी चाहिए ।।

अब कभी-कभी होता ये है, कि कुछ लोग सरकारी नौकरी के लिए बैठे-बैठे अपने जीवन का आधा उम्र गँवा देते हैं । फिर उसके बाद वो प्राईवेट क्षेत्र में जाते हैं, जहाँ उन्हें वाचमैन की नौकरी मज़बूरी में करनी पड़ती है । इसके विपरीत कुछ लोग समय से पहले ही किसी भी मज़बूरी वश प्राईवेट नौकरी में चले जाते हैं, जहाँ शिक्षा के स्तर कम होने के वजह से जीवन भर निम्न श्रेणी की नौकरी करनी पड़ती है ।।

मित्रों, ऐसे में अगर हम थोड़ा सा समझदारी से काम लें तो हमारा जीवन सही दिशा में जायेगा और हम अवश्य ही उच्च श्रेणी का जीवन बिता सकते हैं । आप अपने कर्म भाव से अपने कैरियर की बेहतर राह चुन सकते हैं । वैसे आज का युवा अपने कैरियर का क्षेत्र अपनी रूचि के अनुसार चुनने में लगा हैं । लेकिन अगर ज्योतिष के आधार पर हम अपने राह चुनने का प्रयास करें तो इसमें कोई बुराई नहीं है । दो-पाँच सौ रु. फीस देकर किसी भी अच्छे ज्योतिष के माध्यम से ग्रहों की गति को देखकर हम यह जान सकते हैं, कि हम किस क्षेत्र में अपने कैरियर बेहतरीन बना सकते हैं ।।

हमारी कुण्डली में स्थित ग्रहों के आधार पर हम यह जान सकते है, कि किस खास क्षेत्र में हमें नौकरी मिलेगी । ग्रहों के आधार पर यह जाना जा सकता है, कि हमें सरकारी नौकरी मिलेगी अथवा प्राईवेट नौकरी से ही हमारा भविष्य उज्जवल बनेगा । बिजनेस अगर किया जाए तो किस क्षेत्र में बिजनेस करने से हमें ज्यादा फायदा होगा । किसी की कुण्डली के 12 भावों में से दशम भाव को कर्म भाव माना जाता है । किसी भी व्यक्ति के कुण्डली के दसवें घर में स्थित ग्रहों के आधार पर उसके करियर या नौकरी के बारे में आसानी से जाना जा सकता है ।।

मित्रों, अगर आपकी कुण्डली के दशम भाव में सूर्य बैठा हो तो आप विदेशी भाषा, अर्थशास्त्र, खगोल, वैद्य, इलेट्रॉनिक्स, फोटोग्राफी व अन्य कोई शोध कार्य कर पीएचडी की उपाधि पा लेता है । अगर मंगल बैठा हो तो मंगल ग्रह के प्रभाव से व्यक्ति गणितज्ञ, इतिहासकार, डॉक्टरी के क्षेत्र, कृषि का क्षेत्र, रसायन, भूगर्भ शास्त्री, खनिज विज्ञान, कुकिंग, गृह विज्ञान, भूगोल, इंजीनियरिंग, वास्तु शास्त्र व सर्जन तक बन सकता है ।।

आपकी कुण्डली के दशम भाव में चन्द्रमा बैठा हो तो आप बॉटनी, अध्यात्म, ज्योतिष, कृषि, एयरोनॉटिकल इंजीनियरिंग में अपना कैरियर बेहतरीन बना सकते है । अगर बुध हो तो आप मैन्युफैक्चरिंग, अर्थशास्त्र, एलिमेंट साइंस, डॉफ्टिंग, टाइपिंग, शॉर्टहैंड, गणित, प्रिटिंग, एकाउंटेंसी, कॉमर्स, एडवरटाइजमेंट, फिल्म, शोध कार्य में सफलता प्राप्त कर सकता है ।।

मित्रों, गुरु एक दार्शनिक ग्रह है, और अगर ये आपकी कुण्डली के दशम भाव में विद्यमान हो तो व्यक्ति भाषा शास्त्र, धर्म, अध्यात्म, राजनीति, फिलॉसफी, न्याय क्षेत्र, शोध कार्य में सफलता प्राप्त कर उच्च पदवी प्राप्त करता है । जिसकी कुण्डली के दशम भाव में शुक्र विद्यमान हो तो ऐसा जातक सिंगर, डान्सर, पेंटिंग के क्षेत्र में, रसायन, फिल्म इंडस्ट्री में तथा कवित्व कला आदि के क्षेत्र में अपना भविष्य उज्जवल बना सकता है ।।

मित्रों, शनि ग्रह कानून, मैन्युफैक्चरिंग, इंजीनियरिंग, डॉक्टरी, जियॉलाजी, विविंग, मशीनरी, फोटोग्राफी, रिफाइनरी, प्रिटिंग, एनिमल साइंस, चर्म उद्योग तथा सरकारी नौकरी में सफलता दिलाता है । राहु तथा केतु सर्जन, भूगर्भ विज्ञानी, बिजनेसमैन, आर्ट एंड क्राफ्ट, कॉमर्स सब्जेक्ट के माध्यम से इस प्रकार के क्षेत्रों में अपना कैरियर बना सकता है ।।


================================================
================================================

Thank's & Regards.

Balaji Veda, Vastu & Astro Classes, Silvassa.

Contact us for All type Vastu Visiting, Making All type Janm Kundli, Astro Classes (With Software), Vastu Classes & Veda Classes. Everything in Vastu, Astrology & Vaidik Karmakanda. also Suggest Stons or Grah Shanti for Your Better Life. you can also contact online. - www.astroclasses.com

Office - Beside Gayatri Mandir, Mein Road, Mandir Faliya, Amli, Silvassa. 396 230.

WhatsAap+ Viber+Tango & Call: +91 - 8690522111.
Email:* astroclassess@gmail.com

*Thanks for using our services. For any feedback please knock a mail at * balajivedvidyalaya@gmail.com

================================================
================================================

Post a Comment

0 Comments