Astro Articles

फूल में रखा कपूर जला दें और फूल को माताजी को चढ़ा दें - अचानक अतुलनीय धन की प्राप्ति हो सकती है ।। Kuchh Achuk Astro & Tantrik Tips.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,


मित्रों, अगर घर में दरिद्रता का वास हो गया हो, किसी भी प्रयत्न के बाद भी सफलता हाथ नहीं लगती । अगर आपके पास योग्यता रहते हुए भी आप कुछ कर नहीं पा रहे हैं तो करें ये साधारण सा उपाय । एक 25 किलो पानी भरे पात्र में राई के हरे पत्ते रखकर उस जल को श्रीसूक्त से अभिमंत्रित करके फिर उस जल से स्नान करें । माताजी पर भरोसा रखें आपकी दरिद्रता तो जायेगी ही साथ ही आपके समस्त रोग नष्ट हो जायेंगे तथा आपकी योग्यता निखर जाएगी ।।

मित्रों, माँ लक्ष्मी बहुत ही कृपालु हैं, अपने बच्चों को कभी निराश नहीं करतीं हैं । एक अत्यंत प्रभावी टिप्स आपलोगों को बताता हूँ । आपको करना ये है, कि रविवार की रात को सोते समय 1 ताम्बे के गिलास में दूध भरकर अपने सिर के पास रखकर सोना है । परन्तु ध्यान रखें कि नींद में दूध गिरना नहीं चाहिए ।।

सुबह उठने के बाद नित्य कर्मों से निवृत्त होकर इस दूध को किसी बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें । ऐसा कम-से-कम ग्यारह रविवार को करें फिर देखें क्या होता है आपके जीवन में । मित्रों, यह एक तांत्रिक उपाय है और इससे आपके घर-परिवार पर लगी बुरी नजर दूर होगी । नकारात्मक शक्तियों का असर खत्म हो जायेगा और कार्यों में सफलता मिलने लगेगी तथा आपके जीवन से पैसों की कमी सदा के लिए दूर हो जाएगी ।।

पान में गुलाब के फुल की सात पंखुड़ियों को रखकर पान को को किसी देवी माता के मन्दिर में चढ़ा दें । आपको अचानक से आपकी सोंच से परे धन प्राप्ति होगी । मित्रों, गुलाब के फूल में एक कपूर का छोटा सा टुकड़ा रखें । शाम के समय फूल में रखा कपूर जला दें और फूल को माताजी को चढ़ा दें । इस उपाय से आपको अचानक अतुलनीय धन की प्राप्ति हो सकती है ।।

किसी भी शुक्ल पक्ष के षष्ठी तिथि को शाम के समय बेल के पेड़ के जड़ पर मिट्टी, इत्र, पत्थर और दही चढ़ायें । अगले दिन सुबह के समय बेल के पेड़ से एक छोटी टहनी तोड़ कर अपने घर लाकर उसे अपनी तिजोरी में रख दें । मित्रों, ऐसा करने से आपको बेहिसाब धन-संपत्ति की प्राप्त होगी ।।

किसी भी बुधवार को किन्नरों को कुछ पैसे दान करें, फिर कुछ पैसे उनसे उनके पास से आशीर्वाद के रूप में ले लें । उन पैसों को पूजा के स्थान पर रखकर धुप बत्ती दिखायें और हरे कपडे में बांधकर अपने तिजोरी में रख लें । दूसरा - एक कमल पर बैठी हुई माँ लक्ष्मी का फोटो लायें जिसमें दो हाथी सुँढ़ उपर की ओर उठाये हों । उस तस्वीर को आप अपनी तिजोरी के दरवाजे पर ऊपर की तरफ चिपका दे । फिर आप देखिये की आपके साथ अथवा आपके जीवन में क्या बदलाव होता है, घर में बरकत कैसे होती है ।।


मकर लग्न की कुण्डली में कौन सा ग्रह शुभ फल देता है एवं कौन सा ग्रह अशुभ फल देता है - आइये जानें इस विडियो में  -   https://youtu.be/RRXF8lASlWg



Thank's & Regards. / Astro Classes, Silvassa.

balajivedvidyalaya@gmail.com / +91-8690522111.

Balaji Veda, Vastu & Astro Classes, 

Silvassa.

www.astroclasses.com 

Office - Shop No.-04, Near Gayatri Mandir, 
Mandir Faliya, Amli, Silvassa. 396 230.

बालाजी वेद, वास्तु एवं ज्योतिष विद्यालय, सिलवासा ।।

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

BALAJI VED VIDYALAYA, SILVASSA.. Powered by Blogger.