Tantra Totake

सम्पूर्ण वशीकरण सिद्धि एवं वैवाहिक जीवन की समस्याओं का सरल समाधान ।। Solution to marital problems.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,


मित्रों, वैवाहिक जीवन की जो समस्यायें होती हैं उससे लगभग सभी विवाहित व्यक्ति भलीभाँति परिचित होता ही है । किसी इंसान की तो बात ही क्या है, लगभग सभी देवी-देवता यहाँ तक की ब्रह्मा-विष्णु-महेश तक भी इस समस्या से परेशान हैं । जी हाँ तभी तो ये तीनों भी अपने ससुराल में बसे हुये हैं ।।

मित्रों, धर्मशास्त्रों में कामदेव को प्रेम, सौंदर्य और काम का देव माना गया है । इसलिए परिणय, प्रेम-संबंधों में कामदेव की उपासना और आराधना का महत्व बताया जाता है । तंत्र शास्त्र में भी कामदेव की उपासना के साथ ही वशीकरण की सम्पूर्ण सिद्धि के लिये उनके मन्त्र के जप का महत्व बताया गया है ।।

किसी व्यक्ति को अगर किसी से प्रेम हो जाए अथवा वो आसक्त हो जाय जो की स्वाभाविक भी है । विवाहित स्त्री या पुरुष की अपने जीवनसाथी के साथ के संबंधों में कटुता हो जाय । कोई युवक या युवती अपने रुठे साथी को मनाना चाहें । किंतु तमाम कोशिशों के बाद भी परिणाम मन के अनुकूल न मिले ।।

मित्रों, तब ऐसे व्यक्ति के लिए तंत्र क्रिया के कुछ मंत्र के जप प्रयोग बताए गए हैं । जिससे कोई अपने साथी को अपनी भावनाओं के वशीभूत कर सकता है । कामदेव के मन्त्र को (मन्त्र हेतु सम्पर्क करें) सुबह, दोपहर और रात्रिकाल में एक-एक माला जप का करें । यह जप एक मास तक करने पर सरलता से सिद्ध हो जाता है ।।

दोस्तों, जैसा की मैंने उपर बताया कि इस प्रकार विधि से किया गया वशीकरण मंत्र का जप हानिरहित एवं अचूक भी होता है । मंत्र सिद्धि के बाद जब आप इस मंत्र का मन में जप करके जिस किसी की तरफ भी देखेंगे वह आपके वश में हो जाता है । इसकी सम्पूर्ण विधि का यहाँ वर्णन मैं नहीं कर सकता अतः जिन्हें आवश्यकता हो वो मुझे संपर्क कर सकते हैं ।।


==============================================

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

==============================================

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

==============================================

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केंद्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap+ Viber+Tango & Call: +91 - 8690522111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Website :: www.astroclasses.com
www.astroclassess.blogspot.com
www.facebook.com/astroclassess

।। नारायण नारायण ।।

बालाजी वेद, वास्तु एवं ज्योतिष विद्यालय, सिलवासा ।।

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

BALAJI VED VIDYALAYA, SILVASSA.. Powered by Blogger.