Astro Articles

ग्रहों को प्रसन्न करके शुभ फल प्राप्ति हेतु कुछ ख़ास उपाय ।। Grahon Se Shubh Fal Prapti ke Upay.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,


मित्रों, ग्रहों को प्रसन्न करने हेतु कुछ ख़ास उपाय आज हम आपलोगों को बताते हैं । मित्रों सभी ग्रहों के कुछ खास तथ्य होते हैं जिसके आधार पर आप प्रत्येक ग्रहों को प्रशन्न कर सकते हैं ।।

जैसे सूर्य देव को सूर्यार्घ से, उनके उपवास से, भगवान के अवतारों की कथा सुनने से तथा सूर्यवार को नमक के परित्याग से प्रशन्न करके शुभ फल प्राप्त किया जा सकता है ।।

मित्रों, चन्द्रमा को भगवान शिव के मंत्रों का जप करके, तथा भगवान शिव के पूजन से प्रशन्न किया जा सकता है । मंगल ग्रह को उपवास के अलावा मंगल के मंत्रों के जप से प्रशन्नता प्राप्त की जा सकती है ।।

बुध ग्रह गणपति की आराधना से शुभ फल देते हैं इसके अलावा दान देने से ज्यादा प्रसन्न होते हैं । देवगुरु बृहस्पति तो मात्र सात्विक रूप से उपवास रखने से ही प्रसन्न हो जाते हैं और जातक को अत्यन्त शुभ फल प्रदान करते हैं ।। 

मित्रों, दैत्यगुरु शुक्राचार्य गौ सेवा और दान तथा कन्याओं को उपहार देने से प्रसन्न होते हैं । न्याय के देवता शनि महाराज को मनाने के लिए जप, तप, व्रत, उपवास एवं दान के अलावा शुद्ध व सात्विक जीवन शैली से प्रशन्न होते हैं ।।


हमारे शास्त्रों में वर्णित छाया ग्रह राहु और केतु तो जप मात्र से ही अत्यन्त प्रशन्न हो जाते हैं । इनके मन्त्रों का जप और साथ ही दान जो इनके निमित्त किये जायें तो ये उससे ही प्रसन्न हो जाते हैं ।। 

मित्रों, बुध, शुक्र, शनि, राहु व केतु ऐसे ग्रह होते जो बिना दान के प्रसन्न नहीं होते । ये ग्रह जातकों पर अपनी विशेष कृपा दृष्टि इनके निमित्त दान करने से ही रखते हैं ।।

==============================================

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

==============================================

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

==============================================

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केंद्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap+ Viber+Tango & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Website :: www.astroclasses.com
www.astroclassess.blogspot.com
www.facebook.com/astroclassess

।। नारायण नारायण ।।

बालाजी वेद, वास्तु एवं ज्योतिष विद्यालय, सिलवासा ।।

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

BALAJI VED VIDYALAYA, SILVASSA.. Powered by Blogger.