Header Ads Widget

घर की शान्ति-शंख, घंटी और बाँसुरी से, पर कैसे ।। for peace at home.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,


मित्रों, हमारे भारत में ध्वनि द्वारा घर तथा वातावरण को शुद्ध करने की परम्परा सदियों से चली आ रही है । शंख के बारे में शोध किया गया और यह निष्कर्ष निकला कि शंख की आवाज से आसपास के सूक्ष्म कीटाणु मर जाते हैं ।।

इसी प्रकार घंटी व घंटे की आवाज से कुछ अदृश्य बुरी शक्तियां दूर होती है । चीन में इस सिंगिंग बाउल का प्रयोग परिवार के सदस्यों के बीच आपसी लगाव में सुधार लाने के लिए किया जाता है ।।

इसकी ध्वनि येंग व यिन ऊर्जा में संतुलन लाती है । यदि आपको लगता है या महसूस हो रहा है कि घर-परिवार में कुछ अशांति हो रही है, तो इसका नियमित प्रयोग करने से घर की ऊर्जा शुद्ध हो जायेगी ।।

चीन या फेंगशुई में इस ऊर्जा को ची कहा जाता है । अत: आप चाहते हैं, कि आपके घर की सकारात्मक उर्जा (ची) सदैव बनी रहे और आप सपरिवार सुखी रहें तो शंख, घंटा और बाँसुरी घर में रखें और उसे बजाया करें ।।

==============================================

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

==============================================

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

==============================================

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केंद्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap+ Viber+Tango & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Website :: www.astroclasses.com
www.astroclassess.blogspot.com
www.facebook.com/astroclassess

।। नारायण नारायण ।।

Post a Comment

0 Comments