Header Ads Widget

विजय श्री हासिल करने के लिए पाँच टिप्स बताता हूँ ।। Ensure victory at the polls.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,


मित्रों, चुनाव जीतने के लिए आपको लोगों के दिलों में अपने लिए सौहार्द्र की भावना जगाना होगा । लोग आपके तरफ आकर्षित हों, इसके लिए कुछ सहज उपाय आज बताता हूँ ।।

मित्रों, (पहला) मोर एक ऐसा प्राणी होता है जो बेहद आकर्षक प्राणी होता है । इसका प्रत्यंग लोगों को आकर्षित करता है । इन्हीं अंगों में से उसके माथे की "कलगी" ये बड़े काम की चीज है ।।

(दूसरा) श्वेत अपामार्ग की जड़ को घर ले आयें इससे सम्मोहन शक्ति बढ़ती है । इसका क्या करना है वो मैं आपको बताउँगा । आप पब्लिक के बीच में जब जायेंगे लोग आपको अपने जान से ज्यादा चाहेंगे ।।

मित्रों, (तीसरा) अगर कोई स्त्री उम्मीद्वार हों तो अपने माथे पर अपनी आंखों के बीच लाल बिंदी लगाकर एक छोटा सा उपाय करें । कुछ ही समय बाद आपको आभास हो जायेगा कि आपकी सम्मोहन शक्ति जागृत हो गई है ।।

(चौथा) गुरुवार को मूल नक्षत्र में केले की जड़ उखाड़कर घर ले आयें । उसको सिंदूर में मिलाकर पीस कर एक लेप जैसा तैयार करें । लेप तैयार करते समय इस मन्त्र का जप करें, आपमें आकर्षण शक्ति बढ़ती है ।।

(पाँचवाँ) गेंदे का फूल पूजा की थाली में रखकर हल्दी के कुछ छींटे मारें व गंगा जल के साथ इस मन्त्र का जप करते हुए पीसकर माथे पर तिलक लगाकर पब्लिक के बीच जाएँ आपकी आकर्षण शक्ति आपकी जीत सुनिश्चित करेगी ।। www.astroclasses.com
==============================================

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

==============================================

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

==============================================

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केंद्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap+ Viber+Tango & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Website :: www.astroclasses.com
www.astroclassess.blogspot.com
www.facebook.com/astroclassess


।। नारायण नारायण ।।

Post a Comment

0 Comments