Header Ads Widget

मेष राशी वालों के लिए घर की आन्तरिक सज्जा का चयन ।। Home Decoration tips for Mesh Rashi.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,


मित्रों, तरह-तरह के अलंकारों से सुसज्जित झाड़, तरह-तरह एवं जटिल कलाकारी के पर्दे, हाथीदांत के गुलदान आदि जो आपकी आंखो को आकर्षित करता है ?

स्टील और क्रोम तथा और भी प्रकार के फर्नीचर इन सबकी सज्जा आपके भीतर इनके डिजाइनर की संवेदनशीलता का बयां करती है । हम में से हर एक को डिजाइन का एक अनोखा तरीका पसंद आता है ।।

मित्रों, आज मैं आपलोगों को मेष राशी के जातकों को किस तरह की कलाकारी अथवा आन्तरिक सज्जा करवानी चाहिए । आज हम इसी बात को बताते हैं, कल अगली राशि के विषय में चर्चा करेंगे ।।

मेष - क्रियाशीलता और गति इस राशि के जातकों के मुख्य गुण हैं । इन्हे बाह्य कार्यकलाप और शारीरिक चुस्ती-दुरुस्ती पसंद है तथा ये अपने घर को साफ़-सुथरा रखने में बहुत सारा समय व्यतीत करते हैं ।।

मित्रों, साफ़-सफ़ाई में आसान और आसान रख-रखाव वाला डिजाईन मेष राशी के जातकों को पसंद आता है । घरेलु काम-काज इनके लिये समस्या हो सकती है जब तक कि घर को जमाने के सार्थक प्रयास न किये जाए ।।

स्टोरेज का स्थान, वाक-इन-क्लोसेट आदि इनके घर को व्यवस्थित करने में सहायता करते हैं । पश्चिमी ज्योतिषिय विद्धा के अनुसार मेष राशि चक्र में सबसे ऊपर आता है इसलिए इन्हे बहुमंजिला इमारत बनवानी चाहिए ।।

बहुमंजिला इमारत में इनका बेडरूम ऊपरी मंजिल में होनी चाहिए और अगर यह संभव नही हो तो ऊँचा उठा हुआ बेड उपयोग करना चाहिये ।।

ये नया प्रोजेक्ट शुरु तो कर लेते हैं पर उसे पूरा नहीं कर पाते हैं और यही बात घर के नवीनीकरण में भी लागू होती है । इनके पास अपने आप काम करने के औजार भी पाये जाते हैं ।।

==============================================

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

==============================================

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

==============================================

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केंद्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap+ Viber+Tango & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Website :: www.astroclasses.com
www.astroclassess.blogspot.com
www.facebook.com/astroclassess

।। नारायण नारायण ।।

Post a Comment

0 Comments