Astro Articles

अकस्मात् धन प्राप्ति के कुछ प्रबल योग ।। achieving sudden wealth.

हैल्लो फ्रेंड्सzzzzz.
अकस्मात् धन प्राप्ति का प्रबल योग ।। Strong chances of achieving sudden wealth.
Astro Classes, Silvassa.

=============================================

हर तरह के ज्योतिष, वास्तु, तन्त्र-यन्त्र आदि के विषय में अधिक से अधिक जानकारी तथा हर तरह के आर्टिकल्स फ्री में पढ़ने के लिए कृपया इस पेज को लाइक करें - https://www.facebook.com/astroclassess

==============================================

मित्रों, ग्रहों की नजर से कोई भी बच नहीं सकता । चाहे फिर वो हिन्दू हो, मुसलमान हो, सिख हो या फिर कोई इसाई हो या फिर किसी और धर्म को मानने वाला ही क्यों न हो ? ।।

ग्रहा राज्यं प्रयच्छन्ति ग्रहा राज्यं हरन्ति च ।।
ग्रहैः व्याप्तमिदं सर्वं त्रैलोक्यं सचराचरम् ।।

अर्थात - मनुष्यों को केवल ग्रह ही राज्य देते हैं और ग्रह ही राज्य हर भी लेते हैं चराचर सहित तीनों लोक सब ग्रहों से ही व्याप्त है ।।

इसलिए ग्रहों को मानना हमारी मज़बूरी भी बन जाती है । और जो लोग नहीं मानते तो क्या वो मरते नहीं ? क्या उनका एक्सिडेन्ट नहीं होता ? होता है । ये तो हमारे पूर्वजों का उपकार हमें मानना चाहिए की उन्होंने ऐसा ज्ञान हमें प्रदान किया है, जिसके बदौलत हम अपने भविष्य के गर्भ में क्या है ये जान सकें ।।

तो आइये आज अपने इस लेख में हम आपको बताते हैं, की अगर आपकी कुण्डली में अकस्मात् धन प्राप्ति का योग है, तो आपको पता कैसे चलेगा ? कैसे आप जान पाएंगे की आपकी कुण्डली में अपार संपत्ति कब और क्या करने से मिलेगी ? और अकस्मात् मिलेगी लेकिन कब और कैसे ? आइये जानने का प्रयास करें ।।

अकस्मात् धन प्राप्ति योग:- यदि आपकी कुण्डली के धन भाव का स्वामी शनि हो, और वो शनि आपकी कुण्डली के ४, ८ या १२ वें भाव में बैठा हो, और साथ ही बुध सप्तम भाव में स्वगृही होकर बैठा हो, तो ऐसे जातक को अकस्मात् धन प्राप्ति का प्रबल योग बनता है ।।

मित्रों ज्योतिष शास्त्र कहता है, कि ऐसा जातक चाहे कितना ही निर्धन कुल में क्यों न पैदा हुआ हो, लेकिन जब भी बुध की महादशा में शनि की अन्तर्दशा आती है, तो ऐसे जातक को भारी मात्रा में धन लाभ होता है ।।
==============================================

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

==============================================

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

==============================================

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केंद्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap+ Viber+Tango & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Website :: www.astroclasses.com
www.astroclassess.blogspot.com
www.facebook.com/astroclassess

।। नारायण नारायण ।।

बालाजी वेद, वास्तु एवं ज्योतिष विद्यालय, सिलवासा ।।

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

BALAJI VED VIDYALAYA, SILVASSA.. Powered by Blogger.