Navgraha

शनिदेव के बताये शनिवार के कुछ प्रभावी टोटके ।। Sanideva some effective tricks

हैल्लो फ्रेंड्सzzzzz.


==============================================

हर प्रकार के ज्योतिष, वास्तु, तन्त्र-यन्त्रादि के विषय में अधिक से अधिक जानकारी तथा हर तरह के आर्टिकल्स फ्री में पढ़ने के लिए कृपया इस पेज को लाइक करें - https://www.facebook.com/astroclassess

==============================================

मित्रों, आज शनिवार शनिदेव का दिन है, कई मित्र इस विषय में लिखते रहते हैं तो आज मैंने भी सोंचा लिखूं । शनिवार के दिन पीपल वृक्ष के जड़ में जल चढाने से हर प्रकार के कष्टों का निवारण हो जाता है ।

ब्रह्म पुराण में शनिदेव ने स्वयं कहा हैं कि शनिवार के दिन जो मनुष्य नियमित रूप से पीपल के वृक्ष का स्पर्श करता है उनके सभी कार्य सिद्ध हो जायेंगे ।।

मित्रों, ऐसे व्यक्ति को किसी भी ग्रह से कभी भी कोई भी पीड़ा नहीं होती है । शनिवार के दिन पीपल के पेड़ का स्पर्श करते हुए "ॐ नमः शिवाय" के मन्त्र का 108 बार पाठ जप करना चाहिए ।।

कोई भी पीपल वृक्ष का स्पर्श करते एवं परिक्रमा करते हुए भगवान शिव पावन पंचाक्षरी मन्त्र का जप करता है, उसके सभी ग्रहदोषों का प्रशमन हो जाता है ।। (ब्रह्म पुराण)


मित्रों, शनिवार के दिन पीपल वृक्ष के नीचे बैठकर गायत्री मन्त्र का जप करने से भी अनेकों रोगों एवं अभिचारजनित महान भय से रक्षा होती है ।। (श्री देवी भागवत)

==============================================

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

==============================================

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

==============================================

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केंद्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap+ Viber+Tango & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Website :: www.astroclasses.com
www.astroclassess.blogspot.com
www.facebook.com/astroclassess

।। नारायण नारायण ।।

बालाजी वेद, वास्तु एवं ज्योतिष विद्यालय, सिलवासा ।।

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

BALAJI VED VIDYALAYA, SILVASSA.. Powered by Blogger.