Vedic Articles

छोटे-छोटे टिप्स बड़ी-बड़ी सफलतायें ।। Small Tips and big success.

हैल्लो फ्रेंड्सzzzzz.
 ==============================================


हर प्रकार के ज्योतिष, वास्तु, तन्त्र-यन्त्रादि के विषय में अधिक से अधिक जानकारी तथा हर तरह के आर्टिकल्स फ्री में पढ़ने के लिए कृपया इस पेज को लाइक करें - https://www.facebook.com/astroclassess

==============================================

मित्रों, अमीर बनने का सपना लगभग सभी आँखों में होता है हर व्यक्ति लगभग सभी सुखों को पाना चाहता है । इस बात में मेरे ख्याल से कोई बुराई भी नहीं है, सभीको हक है इस बात का ।।

आज मैं कुछ अत्यन्त सरल उपाय बताता हूँ, जिसे अपनाकर आप अपने सभी ख़्वाबों को सहजता से पूरा कर सकते हैं । और जिसे आप भी जानते हैं, मैं तो सिर्फ याद दिला रहा हूँ ।।

मित्रों, प्रत्येक शुक्रवार को लक्ष्मी नारायण मंदिर में गुड-चना बाँटने और माँ लक्ष्मी की मूर्ति पर सुंगधित धूप अगरबत्ती को जलाने और उन्हें चढ़ाने से व्यक्ति को अपने कार्य क्षेत्र में लाभ की प्राप्ति होती रहती है ।।

घर में भोजन की रोटी में से पहली रोटी गाय को दें । गाय में सभी देवताओं का निवास होता है । प्रतिदिन गाय को रोटी देने से सभी देवता प्रसन्न होते हैं और मनोकामनायें पूर्ण करते हैं ।।

मित्रों, अगर आप चाहते हैं कि आपकी किस्मत चमके तो प्रतिदिन चीटियों को शक्कर मिला हुआ आटा खिलाएं । ऐसा करने से आपके पाप कर्मों का क्षय होगा और पुण्य कर्मों का उदय होगा ।।

इसी प्रकार के पुण्य कर्म व्यक्ति की मनोकामना पूर्ति में सहायक होते हैं । अपने घर के आस-पास कोई ऐसा तालाब, झील या नदी का चयन करें जहां बहुत सी मछलियां हों ।।

जहाँ प्रतिदिन जाकर आटे की गोलियां मछलियों को खिलाएं । मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने का यह बहुत ही अचूक उपाय है । नियमित रूप से आप यह उपाय करें ।।

मित्रों, प्रतिदिन जब भी घर से निकलें तो उसके पहले अपने माता-पिता और घर के बड़े बुजुर्गों का चरण स्पर्श करें और आशीर्वाद लें । कुछ ही दिनों में आपकी किस्मत चमक जायेगी ।।

इस प्रकार के छोटे-छोटे उपाय आके जिन्दगी की दशा एवं दिशा बदल देंगी । ऐसा करने से आपकी कुंडली में स्थित सभी विपरीत ग्रह भी आपके अनुकूल हो जाएंगे और शुभ फल प्रदान करेंगे ।।

==============================================

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

==============================================

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

==============================================

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केंद्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap+ Viber+Tango & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Website :: www.astroclasses.com
www.astroclassess.blogspot.com
www.facebook.com/astroclassess

।। नारायण नारायण ।।

बालाजी वेद, वास्तु एवं ज्योतिष विद्यालय, सिलवासा ।।

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

BALAJI VED VIDYALAYA, SILVASSA.. Powered by Blogger.