Header Ads Widget

आपके व्यापार को सर्वोच्च स्थिति पर पहुँचायेगा किन्नर के हाथ का एक रूपया ।। Business, Kinnars and Malamal Weekly.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, अगर आप इन सभी बातों पर विश्वास नहीं करते तो मत पढ़ें । परन्तु इन सभी बातों पर विश्वास हो तो अपने निजी जीवन में अवश्य आजमायें । आपका एवं आपके परिवार का कल्याण अवश्य ही होगा ।।

आपको बताऊँ एक दिन की बात ले लीजिये । मैं अपनी गाड़ी में बैठा कहीं जा रहा था । एक जं मिल गये, कहने लगे, गुरूजी ! मेरा बेटा महीनों से बहुत ज्यादा बीमार है, हर जगह दिखा लिया कोई असर ही नहीं हो रहा है ।।

मैंने ऐसा ही एक उपाय कहीं पढ़ा था सो उन्हें मैंने बता दिया । चलिए वही उपाय आज आपलोगों को भी बता ही देता हूँ । अगर आपके घर में भी घर का कोई सदस्य जल्दी-जल्दी बीमार होता हों या बच्चे बार-बार बीमार हो जाते हों तो उसके सोने के बाद उसके सिरहाने एक रूपये का एक सिक्का रात में रख दें ।।

सुबह उसको बोलें की वो सिक्का स्नान आदि करके शमशान की सीमा में फेंक आये और आते समय पीछे मुड़कर न देखे ।  शरीर स्वस्थ हो जायेगा और कोई भी बीमारी उसे आसानी से दुबारा नहीं पकड़ेगी ।।

मित्रों, आइये अब आपको आपके तिजोरी भरने के लिए एक टोटका बता देते हैं । किसी भी बुधवार को किसी किन्नर को कुछ रुपया बड़े प्रेम से आपको दान करना है ।।

यह उपाय आपकी तिजोरी को अवश्य ही भर देगा क्योंकि ये सैकड़ों लोगों द्वारा आजमाया हुआ उपाय है । संयोग से यदि किसी बुधवार के दिन अगर आपकी भेंट किसी किन्नर से हो जाये ।।
अथवा कोई किन्नर स्वयं आपके घर कुछ मांगने अथवा कुछ पाने की इच्छा से आ जाये तो और भी शुभ होता है । ऐसा होने पर किन्नर को अपनी शक्ति और श्रद्धा के अनुरूप कुछ धन आदि का दान अवश्य करें ।।

मित्रों, श्रद्धापूर्वक फिर उससे आग्रह करें कि वो आपको आशीर्वाद स्वरूप अपने पास से कोई एक नोट दें देवे । ध्यान रखें कि यह नोट उन रुपयों में से ना हो जो आपने किन्नर को दिए है ।।

इसके बाद किन्नर को प्रसन्नता पूर्वक विदा करके किन्नर द्वारा आशीर्वाद के रूप में प्राप्त वह नोट अपनी पर्स या तिजोरी में रख लें । कुछ ही दिनों में आप स्वयं अनुभव करेंगे की धन के आने की गति तेज हो गयी है ।।

मित्रों, आपकी पर्स या तिजोरी हमेशा भरी रहेगी इस बात में कोई दूविधा नहीं है । परन्तु इस बात का भरपूर ध्यान रखें कि किन्नर प्रसन्न होकर ही आपके पास से जाये क्योंकि किन्नरों की प्रशन्नता ही आपकी किस्मत खोल सकती है ।।

==============================================

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

==============================================

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।
==============================================

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केंद्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap+ Viber+Tango & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Website :: www.astroclasses.com
www.astroclassess.blogspot.com
www.facebook.com/astroclassess

।। नारायण नारायण ।।

Post a Comment

0 Comments