Vedic Articles

आज कुछ अजीब ।। Today, some weird.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, लोग भी अजीब होते हैं न ? कुछ भी पूछते रहते हैं । परन्तु हम तो बने ही इसीलिए हैं, कि कोई कुछ भी पूछे बताना ही है । वैसे तो हम जो भी ध्यान में आता है, कि कौन सा विषय जानने योग्य है ?

उस विषय पर अवश्य ही लिख ही डालते हैं । और ऐसा कभी एक बार की बात नहीं है, अपितु कोई कुछ पूछे भी तो उसका उत्तर कहीं न कहीं से ढूंढ़कर बताने का प्रयत्न करता हूँ ।।

अब कल की बात ले लो, अचानक एक जन ने पूछा कि गुरूजी मेरा मकान एक जन को मैंने किराये से दिये हैं अब वो खाली नहीं कर रहा है ।।

गुरूजी तो कृपया मकान खाली कराने हेतु कोई ऐसा उपाय बतायें कि उसकी दादागिरी के सामने झुकना भी ना पड़े और अपना काम भी सहजता से हो जाए ।।

अब करना आपको ये है, कि शनिवार की शाम को भोजपत्र पर लाल चंदन से किरायेदार का नाम लिखकर शहद की एक बोटल में डुबोकर घर के किसी एकान्त स्थान पर रख दें ।।

अगर हो सके तो यह प्रभावशाली कार्य शनिवार अमावस्या जिस दिन हो उसी दिन को करें । कुछ ही दिनों में किरायेदार घर खाली करके चला जायेगा ।।

मित्रों, परन्तु इस बात का पूरा-पूरा ध्यान रखें कि इस क्रिया को करते समय कोई टोके नहीं । क्योंकि इस प्रकार की क्रिया का नाम ही टोटका होता है जो टोक से नि:ष्प्रभावी हो जाता है ।।

मित्रों, चलिए आज एक और बहुत ही महत्वपूर्ण उपाय बताता हूँ । इस प्रकार की आवश्यकता आज के समय में लगभग सभी को होता ही है ।।

यदि आप अनावश्यक खर्चें से परेशान है, आपके हाथ से न चाहते हुये भी खर्चा अधिक हो जाता है तो यह प्रयोग आपके लिये बहुत ही लाभदायक सिद्ध होगा ।।

किसी भी माह के प्रथम सोमवार को 11 गोमती चक्र, 11 कौड़ी, 11 लौंग लेकर रखें । पीलेवस्त्र में पोटली की तरह बाँधकर अपने पूजा घर में किसी सुरक्षित स्थान पर रख दें ।।

मित्रों, इस पोटली की पूरी श्रद्धा से पंचोपचार पूर्वक पूजन करें । धूप, दीप, नैवेद्य, फूल, अक्षत अर्पित करें । उसके बाद माता सिद्धलक्ष्मी के इस मन्त्र - "ॐ श्रीं ह्रीं क्लीं श्रीं सिद्धलक्ष्मयै: नम:" इस मन्त्र की 11 माला जप करें ।।

मित्रों, 7 दिन तक नियमित रूप से इस पूजन और इस मन्त्र का जप करना है । पुन: दूसरे सोमवार को श्रद्धापूर्वक पूजन और जप के उपरांत उसमें से 4 गोमती चक्र, 4 कौड़ी, 4 लौंग घर के चारों कोनों में गड्डा खोदकर दबा देना है ।।

शेष बचें 5 गोमती चक्र, 5 कौड़ी, 5 लौंग को लाल वस्त्र में बांधकर अपनी तिजारी में रख दें । और दो गोमती चक्र, दो कौड़ी और दो लोंग को श्रद्धापूर्वक किसी भी भगवान के मंदिर में अर्पित कर दें आपके घर में धन का बचत होने लगेगा ।।

==============================================

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

==============================================

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

==============================================
संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केंद्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap+ Viber+Tango & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Website :: www.astroclasses.com
www.astroclassess.blogspot.com
www.facebook.com/astroclassess

।। नारायण नारायण ।।

बालाजी वेद, वास्तु एवं ज्योतिष विद्यालय, सिलवासा ।।

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

BALAJI VED VIDYALAYA, SILVASSA.. Powered by Blogger.