Mantra Totka

धन का बचत नहीं हो पा रहा है ? करें ये सरल उपाय ।। Bachat Nahi Hota? Karen Saral Upay.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,


मित्रों, लाख कोशिशों के बाद भी बचत के नाम पर जीरो ही होता है ? कहीं ऐसा तो नहीं की आपका मन ही न लगता हो अपने काम में ? अथवा कोई दोस्तों का चक्कर है, जो आपको आपके काम में एकाग्र नहीं होने देता ? और बचत के नाम पर घर में जीरो ही आता है । लेकिन किसी ग्रह दोष के कारण आपके बचत में अगर सेंध लग रही हो तो ?।।

कोई बात नहीं कारण जो भी हो परन्तु आज मैं आपलोगों को एक बड़ा ही प्रभावी उपाय बता रहा हूँ । यदि आपका काम नहीं चल रहा हो । अथवा बचत न हो रहा हो तो घबरायें नहीं । कारण तो कुछ भी हो सकता है आपको परेशान करने वाला । आज के इस टोटके से आपके दुर्भाग्य भी सद्भाग्य में बदल जायेंगे । आपकी असफलता भी सफलता में परिवर्तित हो जायेगी ।।

मित्रों, इस प्रकार की विघ्न और बाधायें सामने आकर खड़ी भी हों तो भी पहली बात की बिना घबराये अपने लक्ष्य में ही अपने ध्यान को केन्द्रित रखें । दूसरी बात अपनी सारी क्रियाओं को बुद्धिमता से करें । आये दिन आपके कार्यों में आनेवाले विघ्न-बाधाओं को गम्भीरता से परखें । अगर आपने अपनी कमजोरियों को पकड़ लिया तो बने हुए काम बिगड़ने के बजाय बनने लगेंगे ।।


ये तो आपकी बात हुई, अब मैं टोटका बताता हूँ । पहली बात किसी भी टोटके को जब भी आप करें इतना ध्यान रखें की टोटका-टोटका होता है । टोटका अर्थात ऐसे समय में करें जब आपको कोई इस कार्य को करते हुये न ही देखे और न ही टोके । पूरी श्रद्धा एवं विश्वास के साथ करें तथा जब भी कोई टोटका करें तो मन में पूरी तरह सकारात्मक विचारों को ही रखें ।।

मित्रों, पूर्ण समर्पण भाव से भगवान से अपने मन ही मन अपनी समस्या के निराकरण के लिए प्रार्थना करें । यकीन रखें आपके जीवन में आर्थिक कमी एवं सभी विघ्न बाधायें शांत हो जायेंगी । बड़े-से-बड़े कार्यों में सफलता मिलने लगेगी इसमें कोई संशय नहीं है । आर्थिक रूप से उन्नति पाने के लिये अथवा आर्थिक समस्या को दूर करने के लिये इस उपाय को करें ।।

प्रत्येक बृहस्पतिवार को केले के पौधे में जल चढ़ायें । उसके बाद श्रद्धापूर्वक घी का दीपक प्रज्वलित करें । शनिवार के दिन पीपल के वृक्ष पर गुड़, दुग्ध मिश्रित मीठा जल चढायें एवं तेल का दीपक जलायें । इस उपाय से आर्थिक रूप से त्रस्त व्यक्ति को भी उत्तरोत्तर लाभ होने लगता है । अगर संभव हो तो नित्य ही पीपल के वृक्ष को भी जल अर्पित करें ।।


एक और दूसरा उपाय ये है, कि एक मिटटी की हांड़ी में लगभग सवा किलो साबुत हरा मूंग ठीक उसी प्रकार की एक दूसरी हांड़ी में सवा किलो डलिया वाला नमक भर लें । इन दोनों को घर में ही कहीं रख दें और यह क्रिया बुधवार को करें । धीरे धीरे धन आने के रास्ते खुलने लगेंगे । किसी भी कार्य की योजना बनायें और उसे क्रियान्वित करने से पहले इस क्रिया को करें, सफलता अवश्य मिलेगी ।।

मित्रों, यदि आपकी कुंडली में राहु अशुभ स्थिति में हो तो विशेष कष्टदायक होता है । राहु अपनी महादशा और अंतर्दशा में अत्यन्त ही कष्टकारक दुष्प्रभाव देता है । ऐसी स्थिति में दाहिने हाथ में अष्टधातु का कड़ा धारण करें, अवश्य ही लाभ होगा । साथ ही किसी योग्य एवं विद्वान् ज्योतिषी के परामर्श से राहु का जप और दान भी करें अवश्य ही राहत मिलेगी तथा धन का बचत होने लगेगा ।।

==============================================

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

==============================================

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।


==============================================

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

वेबसाइट.  ब्लॉग.  फेसबुक.  ट्विटर.


।।। नारायण नारायण ।।।

बालाजी वेद, वास्तु एवं ज्योतिष विद्यालय, सिलवासा ।।

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

BALAJI VED VIDYALAYA, SILVASSA.. Powered by Blogger.