Astro Articles

कलाकार (हीरो-हिरोइन) बनने के योग? मंगल का अन्य ग्रहों से युति का फल ।। Hero-Heroine Banane Ka Yoga.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,


मित्रों, हमने चन्द्रमा के साथ अन्य सभी ग्रहों की युति के फल के विषय में बताया था । आज हम मंगल के साथ अन्य सभी ग्रहों की युति अथवा सम्बन्ध के विषय में बात करेंगे ।।

मंगल के साथ अन्य सभी ग्रहों की युति अथवा सम्बन्ध का क्या प्रभाव पड़ता है जातक के जीवन में इस विषय पर आज हम विस्तृत चर्चा करेंगे । तो आइये सबसे पहले मंगल के साथ बुध की युति को देखते हैं ।।

मित्रों, यह युति जातक के जीवन में अकारण शत्रुता, भौतिक सामग्री को हानि पहुंचाने, खुद को तबाह-बर्बाद करने, हर प्रकार की सम्पत्ति, संस्था एवं घर को तबाह-बर्बाद करने का योग बनाता है । यह युति किसी भी व्यक्ति के लिये शुभफलदायी नहीं मानी गयी है ।।


मंगल एवं शुक्र की युति किसी व्यक्ति की कुण्डली में हो तो जातक हर प्रकार की कला में निपुण होता है । ऐसा व्यक्ति कलाकार अथवा फिल्मी सितारा बनने में सफल होता है । इसमें डांस, ड्रामा एवं स्त्री जाति पर प्रभुत्व और संगीत के क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने की क्षमता होती है ।।

मित्रों, मंगल और गुरु की युति भी अत्यंत शुभ मानी जाती है । यह युति जातक को युद्घ अथवा किसी भी प्रकार के झगड़े में या फिर कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता दिलाता है । शत्रु के खेमे में जाकर भी वहां के जनमत को भी अपने अनुकूल बनाने की क्षमता रखता है ।।

मंगल तथा शनि की युति भी जातक के शत्रुओं का नाश करती है । यह युति जिस जातक की कुण्डली में हो तो उसके शत्रु भी मृत्यु को प्राप्त हो जाते हैं । यह जातक किसी स्थान को भी वीरान बनाने में समर्थ होता है ।।


अब हम अपने अगले लेख में बुध के साथ अन्य सभी ग्रहों की युति का फल बताएँगे । अत: ज्योतिष तथा वास्तु के गूढ़-से-गूढ़ ज्ञान एवं अन्य हर प्रकार के टिप्स & ट्रिक्स के लिए हमारे फेसबुक के ऑफिसियल पेज को अवश्य लाइक करें - Astro Classes, Silvassa.

==============================================

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

==============================================

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

==============================================

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केंद्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।


WhatsAap+ Viber+Tango & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com


वेबसाइट.  ब्लॉग.  फेसबुक.  ट्विटर.


।।। नारायण नारायण ।।।

बालाजी वेद, वास्तु एवं ज्योतिष विद्यालय, सिलवासा ।।

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

BALAJI VED VIDYALAYA, SILVASSA.. Powered by Blogger.