My Articles

आपके पार्टनर्स, पी.ए. अथवा आपके दोस्तों के वजह से बदल सकती है आपकी किस्मत ।। Apake Friends Badal Sakate Hai Apaki Kismat.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,


मित्रों, कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो प्रकृति के द्वारा चयनित होते हैं । जो नैचुरली भाग्यवान होते हैं और जिनका भाग्य उनके साथ रहने वालों का भी किस्मत बदल सकती है । अगर ऐसा नहीं होता तो भला विवाह के लिये पति-पत्नी के कुण्डली मिलान कि आवश्यकता ही क्या होती ? क्योंकि उन्हें एक-दुसरे के साथ आजीवन रहना होता है और एक-दुसरे के साथ एह-दुसरे का किस्मत कनेक्सन भी जुड़ जाता है ।।

ठीक उसी तरह आप जिसके साथ पार्टनरशिप कर रहे हैं, अथवा जिनसे आप मित्रता कर रहे हैं अथवा अपना पर्सनल असिस्टेंट बनाकर रख रहे हैं । ऐसे व्यक्ति का भाग्य भी आपके साथ जुड़ जाता है और आपकी सफलता-असफलता में उसका किस्मत भी आपके साथ होता है । कभी-कभी किसी को आप देखेंगे कि जैसे ही अपना PA. बदला उसकी किस्मत भी बदल गयी ।।

मित्रों, कभी-कभी इसके विपरीत भी होता है, जैसे ही किसी ने अपना PA. बदला उसकी अच्छी-खासी चलती हुई क्रिया-कलाप रुक सी गयी, जैसे ब्रेक लग गया हो । तो आपके साथ रहनेवालों का आपके जीवनशैली पर बहुत गहरा प्रभाव होता है । ठीक वैसे ही जैसे विवाह के बाद भाग्योदय अथवा भाग्यहीनता आ जाती है । आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है ?।।

भला कोई किसी की किस्मत कैसे बदल सकता है, लेकिन ये बात शत प्रतिशत सत्य है । कुछ लोग ऐसे होते हैं जो खुद तो भाग्यशाली होते ही हैं साथ ही लोगों की किस्मत बदलने की भी क्षमता रखते हैं । ऐसे लोग अगर पैसों के लेनदेन या बिजनेस के बड़े सौदों में किसी के साथ रहे तो उसे बड़ा फायदा दिलाते हैं । अगर आपके साथ कुछ बुरा होने वाला है तब आपके साथ ऐसे किस्मती लोग हों तो ऐसी बलायें भी इनके वजह से टल जाती है ।।

मित्रों, मेरा ये अनुभव भी है, और प्रत्यक्ष मैं देख भी रहा हूँ कुछ लोगों को । एक ऐसे व्यक्ति को भी मैं जानता हूँ, जो कुछ दिन पहले तक ही किसी बिल्डर के पास सुपरवाइजर का काम करता था । लेकिन अपना ऑफिस किराये पर मकान दिलाने आदि जैसे प्रोपर्टी-डिलिंग जैसा काम शुरू किया । लेकिन कुछ हुआ नहीं, परन्तु जैसे ही उसने एक लड़की को PA. के रूप में रखा वो स्वयं बड़ा बिल्डर बन गया ।।


ऐसे कुछ लोग होते हैं जिनका साथ आपको सफलता के सर्वोच्च पायदान तक पहुंचा सकती है । ऐसे लोगों को साथ रख कर काम करने से हर काम में सफलता मिलती है और किस्मत का पूर्ण साथ भी मिलता है । आइये बताता हूँ, कैसे होते हैं ये लोग जो आपको सफल बना सकते हैं । जिन लोगों के नीचे वाले होंठ पर तिल होता है वो लोग स्वयं तो भाग्यवान होते ही है जिसके साथ रहते हैं उनका किस्मत भी चमका देते हैं ।।

मित्रों, जिन लोगों के सीने पर तिल हो यानी गले से थोड़ा नीचे वक्ष स्थल पर, ऐसे लोग भी दूसरों की किस्मत बदल देते हैं । ऐसी लड़कियां जिनकी आंखें बड़ी, सुंदर या कमल की तरह होती हैं वो जिनके साथ रहें उनका किस्मत भी बदल देती हैं । ऐसी लड़कियां जिनकी जन्मकुण्डली में लक्ष्मी योग रहता है वो भी दूसरों की किस्मत भी बदल देती है ।।

ऐसी महिलाएं या लड़कियां जिनके बाल कमर तक लंबे हों वो बहुत भाग्यशाली होती हैं, तथा ये भी जिनके साथ रहें उनका किस्मत बदल देती हैं । जिन लोगों के आँखों के नीचे तिल होता है, साथ ही वो तिल उन्हें दिखता हो ऐसे लोग भी अपने साथ दूसरों का भी किस्मत बदलने वाले होते हैं । जिन लोगों के पैर या हथेली में मछली का निशान हो तथा जिस महिला के पैर की मध्यमा अंगुली, अंगुठे से बड़ी हो वो भी बहुत भाग्यशाली होती है और अपने साथ ही दूसरों का भी किस्मत बदल देती हैं ।।


==============================================

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

==============================================

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

==============================================

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।


WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com


Website :: www.astroclasses.com
www.astroclassess.blogspot.com
www.facebook.com/astroclassess
www.twitter.com/astroclasses

।।। नारायण नारायण ।।।

बालाजी वेद, वास्तु एवं ज्योतिष विद्यालय, सिलवासा ।।

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

BALAJI VED VIDYALAYA, SILVASSA.. Powered by Blogger.