Header Ads Widget

ईशान कोण का कोई भी दोष मृत्यु तक दे सकता है, जानें क्या करें ?।।



ईशान कोण में कोई भी दोष आ जाये तो क्या करना चाहिये ?।। Ishan Kon Me Vastu Dosh Ho To Kya Karen.

हैल्लो फ्रेंड्सzzz,

मित्रों, अगर ईशान कोण में किसी प्रकार का कोई भी दोष आ जाये तो उपचार करने के बजाय उसे हटाना ही उपयुक्त होगा । अगर आपके घर में या ऑफिस में कहीं भी ईशान कोण में शौचालय बना हो, फिर चाहे गलती से ही बना हो तो इसके दोष का कोई निराकरण करने के बजाय मेरे विचारों से उसे वहां से हटाना ही उपयुक्त होगा ।।

क्योंकि ईशान कोण के शौचालय की वजह से घर के पुरुषों को सदैव तकलीफ बनी रहती है । इतना आप सदैव याद रखना की ईशान कोण से समृद्धि देखा जाता हैं और अगर इस कोण पर शौचालय होगा तो आपके घर में धन की परेशानी सदैव बनी रहेगी ।।

मित्रों, ईशान कोण सुख और शांति को भी देने वाला कोण है, अत: यह अगर दूषित होगा तो आपके घर में हमेशा कलह होने की भी सम्भावना बनी रहेती है । वास्तुशास्त्र के अनुसार ईशान कोण में वास्तु पुरुष का सिर होता है ।।

मित्रों, अगर हमारे शरीर का कोई अंग न हो तो भी हमारा जीवन चलते रहता है । परन्तु अगर सिर को कुछ हो जाये तो फिर जिन्दगी रुक जायेगा (कोमा) या मरनासन्न स्थिति निर्मित हो जाती है ।।

अत: आप ये समझ लेना की ठीक उसी तरह घर का कोई और कोना थोड़ा इधर-उधर हो तो चल भी सकता है, लेकिन ईशान कोण के दूषित होने से आपके जिन्दगी को या तो ब्रेक लग सकता है या तो रुक भी सकती है । इसलिए अगर ईशान कोण में कोई भी दोष आ जाये तो उपचार करने के बजाय उसे हटाना ही उपयुक्त होगा ।।


  
वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।


संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call:   +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com


।।। नारायण नारायण ।।।

Post a Comment

0 Comments