Vastu Articles

बरसने लगेगी लक्ष्मी कृपा इन वास्तु उपायों से ।।



बरसने लगेगी लक्ष्मी कृपा इन वास्तु उपायों से ।। Lakshmi Prapti ke Saral Upay - Vastu Tips.


हैल्लो फ्रेंड्सzzz,

बरसने लगेगी लक्ष्मी कृपा इन वास्तु उपायों से ।। Lakshmi Prapti ke Saral Upay - Vastu Tips. अगर आप पैसों की कमी से जुझ रहे है । घर में आमदनी से अधिक खर्च आपके लिए अक्सर मानसिक तनाव का कारण बन जाता है तो नीचे लिखे वास्तुप्रयोग अपनाकर आप मां लक्ष्मी की प्रसन्नता प्राप्त कर सकते हैं । साल में एक दो-बार हवन करें-करवाएँ । घर में अधिक कबाड़ एकत्रित ना होने दें ।।

शाम के समय एक बार पूरे घर की लाइट जरूर जलाएं । इस समय घर में लक्ष्मी का प्रवेश होता है । सुबह-शाम घर में प्रतिष्ठित देवताओं की सामुहिक आरती जरुर करें ।। ५.महीने में एक या दो बार धर्म के नाम पर उपवास अवश्य करें ।। घर में हमेशा चन्दन और कपूर की खुशबु का प्रयोग करें । जो व्यक्ति श्रेष्ठ धन की इच्छा रखते हैं वे रात्रि में सत्ताइस हकीक पत्थर लेकर उसके ऊपर लक्ष्मी का चित्र स्थापित करें, तो निश्चय ही उसके घर में अधिक उन्नति होती है ।।

यदि ग्यारह हकीक पत्थर लेकर किसी मंदिर में चढ़ा दें । कहें कि अमुक कार्य की सिद्धि चाहता हूं तो निश्चय ही उस कार्य की सिद्धि होती है । किसी शुक्रवार के दिन रात्रि में पूजा उपासना करने के पश्चात एक हकीक माला लें और एक सौ आठ बार ऊं ह्रीं ह्रीं श्रीं श्रीं लक्ष्मी वासुदेवाय नम: मंत्र का जप करें ।। इसके बाद माला को लक्ष्मी जी के मंदिर में अर्पित कर दें । धन से जुड़ी हर समस्या हल हो जाएगी । मंगलवार और शनिवार को अपने घर में सुन्दरकाण्ड का पाठ अवश्य करें या करवाएँ ।।
वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।  किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

बालाजी वेद, वास्तु एवं ज्योतिष विद्यालय, सिलवासा ।।

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

BALAJI VED VIDYALAYA, SILVASSA.. Powered by Blogger.