Header Ads Widget

बने हुये कामों के बिगड़ने एवं स्वप्न के सच होने के योग ।।



बने हुये कामों के बिगड़ने एवं स्वप्न के सच होने के योग ।। dream come true And To be defeated Yoga in astrology.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम बात करेंगे, कि किसी भी ग्रह दशा-अन्तर्दशा में किसी इन्सान के सपने भी सच होते हैं ? अगर हाँ तो ऐसा कब किन स्थितियों में होता है ?।।

इस लेख में आज हम ये भी जानेंगे की हम किसी भी कार्य के लिये जी-जान से परिश्रम करते हैं और हमारी हार हो जाय अथवा हम पराजित हो जाते हैं । ऐसा क्यों होता है इस विषय को भी जानेंगे ।।

मित्रों, वो ग्रह की कौन सी स्थिति होती है जो हमारा सभी बना-बनाया काम बिगाड़ देती है ? वो ग्रह की कौन सी अवस्था होती है जो जातक के जीवन में इस प्रकार की स्थिति को निर्मित करता है ?।।

मित्रों, तो चलिए आपलोगों को बताते हैं, कि कोई भी ऐसा ग्रह जो किसी राशि में किसी घर में बैठा हो और वो उसकी नीच राशी हो । साथ वो भाव अथवा घर जिसमें वो बैठा हो वो कोई अशुभ भाव भी हो तो ऐसा योग बनता है ।।

ज्योतिष में एक प्रचलित कहावत है, कि नीचस्थ ग्रह की दशा में राजा भी पराभव को प्राप्त करता है । अर्थात बड़े-से-बड़े राजा-महाराजा भी ऐसे नीच ग्रहों की दशा में पराजित हो जाते हैं ।।

मित्रों, शून्य बली ग्रहों की दशा अर्थात निर्बल ग्रह की दशा चल रही हो तो लोग स्वप्न और चिंता के फल का भोग करते हैं ।।

ऐसे समय में व्यक्ति को चिन्ता बिलकुल नहीं करनी चाहिये । क्योंकि ऐसे में व्यक्ति जैसा-जैसा सोंचता है वो सब वैसे-वैसे सच होते जाता है ।।

"मेष राशि की कुण्डली की सम्पूर्ण विवेचन, भाग-3."।।"  -  My trending video.


"वृषभ राशि की कुण्डली, सम्पूर्ण विवेचन, भाग-3."।।"  -  My Lalest video.


ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं -   Click Here & Watch My YouTube Video's.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज  -  My facebook Page.

  
वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।


संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call:   +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com


।।। नारायण नारायण ।।।

Post a Comment

0 Comments