Header Ads Widget

सिर में चोट लगना खून निकलने के योग ।।



सिर में चोट लगना खून निकलने के योग ।। Injury in the head & bleeding Yoga in your Horoscope.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम बात करेंगे, कि किसी भी ग्रह दशा-अन्तर्दशा में किसी इन्सान के सिर में इतना गंभीर चोट लगे की खून से लथपथ हो जाय ऐसा कब किन स्थितियों में करता है ?।।

इस योग में भी वही सूत्र लागू होता है, की कोई भी ग्रह कहीं बैठा हो और वो घर उसके शत्रु का हो तो वह ग्रह इसी प्रकार के योग का निर्माण करता है ।।

परन्तु वह घर छठा, आठवाँ, बारहवाँ या फिर कोई त्रिकोण ? इनमें से कौन सा वो घर होता है जो किसी ग्रह के शत्रु का घर हो तो वो ग्रह जातक के जीवन में इस प्रकार की स्थिति को निर्मित करता है ?।।

मित्रों, तो चलिए आपलोगों को बताते हैं, कि कोई भी ऐसा ग्रह जो किसी राशि में किसी घर में बैठा हो जो उसके शत्रु ग्रह की राशि हो और वह राशी यदि आठवें घर में बैठी हो तो ऐसा योग बनता है ।।

अष्टम भाव में शत्रु के घर में बैठे हुए ग्रह की दशा हो तो जातक के मस्तक में चोट लगने के योग बनते हैं । इतना ही नहीं नीचस्थ ग्रह की दशा में शत्रुओं का भय सदैव बना रहता है ।।

ऐसी स्थिति में जो ग्रह हो और उसकी दशा-अन्तर्दशा जब आये तो जातक अकारण विदेश भ्रमण, बंधन अर्थात जेल यात्रा का योग एवं अनेक प्रकार के रोगों से पीड़ा होना संभव होता है ।।



ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं -   Click Here & Watch My YouTube Video's.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज  -  My facebook Page.

  
वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।


संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call:   +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com


।।। नारायण नारायण ।।।

Post a Comment

0 Comments