Header Ads Widget

कुण्डली के आठवें घर में बैठे गुरु का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के आठवें घर में बैठे गुरु का शुभाशुभ फल ।। Aathave Ghar Me Baithe Guru Ka fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम बात करेंगे कुण्डली के अष्टम घर में बैठे गुरु के विषय में, कि यदि आपकी कुण्डली के अष्टम भाव में गुरु बैठा हो तो आपको किस प्रकार का क्या शुभ या अशुभ फल दे सकता है ।।

जन्म कुण्डली के आठवें घर में बैठा बृहस्पति आपको दीर्घायु प्रदान कर आपको चिरंजीवी बनाता है । आपकी शारीरिक संरचना कुछ इस प्रकार होती है, कि लोग बरवश आपकी ओर आकृष्ट हो जाते हैं ।।

यह इस बात का भी संकेत है, कि आप अपने पिता के घर में बहुत दिनो तक नहीं रहेंगे । आप स्वजनों से इतना अधिक लगाव रखेंगे, कि उनके लिए छोटे से छोटा काम करने को भी तैयार रहेंगे ।।

अष्टमस्थ बृहस्पति आपको किसी वसीयत के माध्यम से भी धन की प्राप्ति करवाता है । अष्टमस्थ बृहस्पति आपको कंजूस और लालची भी बना सकता है । अत: इन पर नियंत्रण रखते हुए मन की चंचलता पर भी नियंत्रण रखना जरूरी होगा ।।

आप एक योगाभ्यासी व्यक्ति होंगे । आपको अपने जीवन में उत्तम से उत्तम तीर्थ यात्राओं को करने का मौका मिलेगा । आप अपनी कुल परंपरा को बहुत महत्त्व देंगे जिससे लोग आपको रुढ़िवादी भी कहेंगे ।।

अस्वस्थ होने की अवस्था में आपकी प्रकृति में अंतर आ जाता है । आपको शूल रोग होने का भय भी बना रहेगा । आपको अच्छे मित्रों की संगति मिल सकती है । बृहस्पति की यह स्थिति कभी-कभी विवाह के माध्यम से खूब धनार्जन भी करवाती है ।।

आप ज्योतिष प्रेमी और स्थिरमति व्यक्ति हो सकते हैं । अष्टमस्थ बृहस्पति आपको मोक्ष का अधिकारी भी बनाता है । अष्टमस्थ बृहस्पति आपको लम्बी आयु और रोग दोनों देता है ।।



ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments