Header Ads Widget

कुण्डली के चतुर्थ भाव में बैठे चन्द्रमा का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के चतुर्थ भाव में बैठे चन्द्रमा का शुभाशुभ फल ।। Chauthe Ghar Me Baithe Chandrama Ka fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आपकी कुण्डली में चतुर्थ भाव बैठा चन्द्रमा इस बात का संकेतक है, कि आप अपनी माता और परिवार से आत्मिक लगाव रखते हैं । आपके स्वभाव में उदारता सहजता से ही देखने को मिल जाएगी ।।

आमतौर पर आप सदैव ही प्रसन्न रहते हैं । कुछ परिस्थियों को छोडकर आप अक्सर मानसिक शांति का अनुभव कर पायेंगे । चन्द्रमा की यह स्थिति विषय वासना के प्रति अधिक रुचि जगाने वाली कही जाती है ।।

मित्रों, चतुर्थस्थ चन्द्रमा के वजह से आपको आराम, अच्छे वाहन, अच्छे मित्र मिलेंगे । अचल सम्पत्ति की प्राप्ति के लिए आपको अधिक मेहनत नहीं करनी पडेगी । अर्थात ये चीजें आपको सहजता से प्राप्त हो जाएंगी ।।

इसके चन्द्रमा के वजह से आपको जलीय स्थानों के पास रहना या घूमना फिरना अधिक पसंद होगा । परन्तु यहाँ बैठे चन्द्रमा के वजह से आपको अपने जीवनकाल में अपना घर कई बार बदलना पड सकता है ।।

आप लोकप्रिय व्यक्ति होंगे और आजीवन लोगों के चहेते बने रहेंगे । आपका जीवन साथी भी लोकप्रिय और लोगो का चहेता होगा । चन्द्रमा की यह स्थिति आपकी यादाश्त को मजबूती देने वाली है ।।

यदि आप अपने पैतृक घर में रहते हैं या अपने पैतॄक घर के रखरखाव में सहयोग करते रहते हैं तो यह कार्य आपके जीवन में शुभता लाएगा । आपकी जीवन स्वर्णिम काल का अनुभव करते हुये गुजरेगी ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments