Header Ads Widget

कुण्डली के चतुर्थ घर में बैठे सूर्य का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के चतुर्थ घर में बैठे सूर्य का शुभाशुभ फल ।। Chauthe Ghar Me Baithe Surya Ka fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आपकी कुण्डली के चतुर्थ भाव में बैठे सूर्य के फल के विषय में आज बात करेंगे । आपकी कुण्डली में चतुर्थ भाव में बैठा सूर्य आपको आर्थिक रूप से समृद्धशाली बना सकता है, क्योंकि यह आपके भीतर धन बचत करने की प्रवृत्ति देगा ।।

आप देखने में रूपवान तो हो सकते हैं लेकिन कुछ चिन्ताएं भी आपको घेरे रह सकती हैं । चतुर्थ भाव में बैठा सूर्य माता पिता की सेवा से वंचित करवाता है । या तो आप दूर रहने के कारण माता पिता की सेवा नहीं कर पाएंगे या फिर साथ रहकर आपसी मनमुटाव से ग्रस्त रह सकते हैं ।।

सूर्य की यह स्थिति भाइयों के आपसी सद्भाव में भी बाधक बनती है । लेकिन यह स्थिति आपको किसी गुप्त विद्या का ज्ञान दे सकती है । हो सकता है, कि आप अपनी जन्मभूमि को अधिक महत्त्व न दे पाएं ।।

लेकिन फिर भी आप किसी को हानि पहुचाने से डरेंगे । आपको सोने चांदी के व्यापार से लाभ मिलेगा । आपकी अधिकतर यात्रांए भी लाभकारी सिद्ध होंगी । यदि आप कुछ नया करने की कोशिश करेंगे, कुछ नया बनाएंगे या शोध करेंगे तो यह आपके लिए लाभप्रद रहेगा ।।

कोई भी बुरी लत न लगने दें अन्यथा आपको अपनी बुरी लत को छोडने में बडी कठिनाई होगी । आपका ससुराल पक्ष कुछ हद तक समस्याग्रस्त रह सकता है । आपको भी आंखों से संम्बंधित परेशानियां हो सकती हैं ।।

आपको चाहिए कि लालच को आपने आस-पास भी न फटकने दें । अन्यथा इसके वजह से आपको आर्थिक संकट परेशान कर सकता है । आप हमारे वेबसाइट पर जाकर सूर्य से सम्बन्धित उपाय कर सकते हैं ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments