Header Ads Widget

जन्म कुण्डली के छठे घर में बैठे गुरु का शुभाशुभ फल ।।

जन्म कुण्डली के छठे घर में बैठे गुरु का शुभाशुभ फल ।। Chhathe Ghar Me Baithe Guru Ka fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम बात करेंगे षष्ठस्थ गुरु के विषय में, कि यदि आपकी कुण्डली के छठे भाव में गुरु बैठा हो तो आपको किस प्रकार का क्या शुभ या अशुभ फल दे सकता है । यहाँ बैठा गुरु आपकी शारीरिक प्रकृति को अच्छा करता है अर्थात आपको निरोगी बनाता है ।।

फिर भी हो सकता है, कि आपका शरीर दुबला हो । आप मधुरभाषी और सदाचारी व्यक्ति हो सकते हैं । आप पराक्रमी विवेकवान और उदार व्यक्ति होंगे । आप अच्छे कर्म करने वाले, लोकमान्य और प्रतापी होंगे ।।

आप विद्वान और ज्योतिषी भी हो सकते हैं । साथ ही आप संसारी विषयों से विरक्त भी हो सकते हैं । आप मारण-उच्चाटन आदि मंत्रों में भी कुशल हो सकते हैं । शायद इसीलिए लोग आपको संदिग्ध एवं संशय भरी नजरों से देखते हैं ।।

आप शत्रुहंता और अजात शत्रु होंगे । लेकिन उम्र के चालीसवें साल में आपको शत्रुभय रह सकता है । राज-काज और विवाद में भी आप विजयी रहेंगे । केवल अशुभ दशा की अवधि में बृहस्पति की यह स्थिति मामा और भाइयों के लिए ठीक नहीं कही गई है ।।

गुरु की बाकि की दशा में गुरु, भाई-बहनों और मामा आदि का सुख मिलता रहेगा । आप यशस्वी और विख्यात व्यक्ति होंगे । फिर भी आप अपने काम को देर से पूरा करते हैं । यानी आपका काम समय से पूरा नहीं हो पाता ।।

आपको पुत्र और पौत्रों को देखने का सुख मिलेगा । संगीत में भी आपकी रुचि होनी चाहिए । आपको स्त्री पक्ष से सुख मिलेगा । आपको अच्छे नौकर चाकर मिलेंगे । यदि आप चिकित्सा से जुडा कोई काम करते हैं तो आपको बहुत यश प्राप्त होगा ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments