Header Ads Widget

कुण्डली के दुसरे घर में बैठे मंगल का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के दुसरे घर में बैठे मंगल का शुभाशुभ फल ।। Dusare Ghar Me Baithe Mangal Ka Shubhashubh fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आपकी जन्म कुण्डली में द्वितीय भाव में बैठा मंगल आपको बहुत कडी मेहनत करा के सफलता देने की संकेतक है । आपकी शिक्षा में कुछ व्यवधान आ सकते हैं ।।

आपके भीतर कभी-कभी जरूरत से ज्यादा चिडचिडपन देखने को मिलेगा । आपकी वाणी कुछ कडवाहट लिए हुए हो सकती है । आपको दुष्ट लोगों के साथ रहने में भी परेशानी नहीं होगी ।।

मंगल की यह स्थिति जीवन साथी की आयु में भी प्रभावी होती है । आपको आंखो की तकलीफों के साथ-साथ पेट में कब्ज की तकलीफ भी हो सकती है । आप अपने जन्म स्थान से दूर रह सकते हैं ।।

आपके पिता एवं आपके बच्चों का स्वभाव गुस्सैल हो सकता है । आपके बच्चे काफी ऊर्जावान और बडे पदों को प्राप्त करने वाले हो सकते हैं । लेकिन प्रथम पुत्र की पैदाइस के समय कुछ परेशानी हो सकती है ।।

मंगल की यह स्थिति कभी-कभी पारिवारिक असंतोष भी देती है । मंगल यह की यह स्थिति कभी-कभी धन को बुरी आदतो और गलत माध्यमों के माध्यम से खर्च करने का संकेत भी करती है ।।

आपके भाई या बहन को किसी हिंसक जानवर से खतरा हो सकता है । उन्हें कभी-कभार शत्रुओं से बडी परेशानी भी हो सकती है । आपकी माता जी अपने किसी जानकार के गलत परामर्श के कारण कोई जोखिम भरा निर्णय ले सकती हैं ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments