Header Ads Widget

विवाह के घर में चन्द्रमा के साथ अन्य ग्रहों की युति का शुभाशुभ प्रभाव ।।

विवाह के घर में चन्द्रमा के साथ अन्य ग्रहों की युति का शुभाशुभ प्रभाव ।। Graho ki Yutiyo Ka Shubhashubh Prabhav in Marriage home.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आपकी कुण्डली में विवाह भाव में चन्द्र के साथ अन्य ग्रहों की युति हो तो आपके वैवाहिक जीवन पर इसका क्या शुभाशुभ प्रभाव हो सकता है, आज इस विषय में हम चर्चा करेंगे । आइये सर्वप्रथम चन्द्र-मंगल की सप्तम भाव में युति हो तो क्या हो सकता है ?।।

अगर आपकी कुण्डली के विवाह भाव अर्थात कुण्डली के सप्तम भाव में हो चन्द्र-मंगल दोनों की युति हो तो व्यक्ति के जीवनसाथी के स्वभाव में मृदुलता की कमी की संभावना बनती है ।।

Astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga

मित्रों, कुण्डली के सप्तम भाव में चन्द्र-बुध युति हो तो व्यक्ति का जीवनसाथी यशस्वी, विद्वान एवं सत्ता पक्ष से सहयोग प्राप्त करने वाला होता है । इस योग के व्यक्ति को अपने जीवनसाथी के सहयोग से धन एवं मान-सम्मान मिलने की संभावना बढ़ जाती है ।।

जन्म कुण्डली के सप्तम भाव में यदि चन्द्र एवं गुरु की युति हो तो व्यक्ति का जीवनसाथी कला विषयों में कुशल होता है । उसके विद्वान एवं धनी होने कि भी संभावना बनती है । इस योग के व्यक्ति के जीवनसाथी को सरकारी क्षेत्र से लाभ मिलता है ।।

मित्रों, आपके जन्म कुण्डली के सप्तम भाव में चन्द्र एवं शुक्र की युति हो तो व्यक्ति का जीवनसाथी बुद्धिमान होता है । उसके पास धन, वैभव होने कि भी संभावना बनती है । व्यक्ति के जीवनसाथी के सुविधा संपन्न होने की भी संभावनायें बनती है ।।

यदि किसी जातक की जन्म कुण्डली के सप्तम भाव में चन्द्र-शनि की युति हो तो व्यक्ति का जीवनसाथी प्रतिष्ठित परिवार से होता है । ऐसे जीवन साथी का साथ पाकर जातक शत्रुओं का नाश करने एवं उनपर विजय प्राप्त करने में सक्षम हो जाता है ।।

Astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments