Header Ads Widget

कुण्डली के पहले घर में बैठे चन्द्रमा का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के पहले घर में बैठे चन्द्रमा का शुभाशुभ फल ।। Pahale ghar Me Baithe Chandrama Ka fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, प्रथम भाव में स्थित चंद्रमा आपको साहसी और देखने में आकर्षक व्यक्तित्व देता है । आप अधिकांशत: प्रसन्न रहने वाले व्यक्ति होंगे । आप सामाजिक होने के साथ-साथ यात्राओं के भी शौकीन व्यक्ति होंगे ।।

आप अपने जीवन काल में कई बार विदेश यात्रा कर सकते हैं । आपकी रुचि आध्यात्म में भी हो सकती है और आप इस क्षेत्र में कोई बडी उपलब्धि भी प्राप्त कर सकते हैं ।।

चन्द्रमा के लग्नस्थ होने के कारण आप बहुत भावुक और संवेदनशील व्यक्ति हो सकते हैं । आपकी कल्पनाशक्ति बहुत प्रबल होगी । सृजनात्मक और रचनात्मक कार्यों को करने में आपकी अच्छी खासी रुचि होगी ।।

आप इन क्षेत्रों में कुछ विशेष कर सकते हैं । आपको परिवर्तन बहुत पसंद होगा । आप अपने जीवन साथी से बहुत अधिक लगाव रखेंगे । आपको घूमना फिरना बहुत पसंद होगा ।।

आप जनता के चहेते और लोकप्रिय व्यक्ति होने के साथ-साथ अपने वसूलों के बहुत पक्के होंगे । चंद्रमा की यह स्थिति आपके प्रेम प्रसंगों के लिए अनुकूलता लाने वाली सिद्ध होगी ।।

आप अधिकांश मामलों में बडे व्यवहारिक और तार्किक हो सकते हैं । लेकिन यह स्थिति जीवन के प्रारंभिक वर्षों में शारीरिक दुर्बलता दे सकती है । साथ ही लग्नस्थ चन्द्रमा के वजह से धन संचय में कठिनाई भी होती है ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments