Header Ads Widget

कुण्डली के पहले घर में बैठे मंगल का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के पहले घर में बैठे मंगल का शुभाशुभ फल ।। Pahale Ghar Me Baithe Mangal Ka Shubhashubh fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आपकी जन्म कुण्डली में लग्नस्थ मंगल आपको अद्भुत साहसी बनाता है । ऐसी हालत में कभी-कभी आपको दुस्साहसी होते हुए भी देखा जा सकता है । आपको किसी भी प्रकार के दबाव में रहना पसंद नहीं होगा ।।

आप एक मुखर व्यक्ति होंगे इसलिये जो भी मन में आयेगा बोलने से नहीं चूकेंगे । आपको शारीरिक तौर पर भी काफी मजबूत होना चाहिए । लेकिन मंगल ग्रह की यह स्थिति कभी-कभी सिर दर्द और दुर्घटनाएं भी करवाती है ।।

मित्रों, लग्नस्थ मंगल के वजह से आपकी मां का स्वभाव कुछ हद तक गुस्सैल और रूखा हो सकता है । लेकिन वो काफी सक्रिय और पदासीन हो सकती हैं । आपके छोटे भाई बहन भी जीवन शैली में अच्छी तरह व्यवस्थित होंगे ।।

लेकिन आप अपने बच्चों को लेकर कुछ हद तक परेशान रह सकते हैं । आपके बडे भाई-बहन भी पूरी तरह से व्यवस्थित होंगे । लेकिन आपके छोटे भाई बहनों से आपके सम्बन्ध खराब रह सकते हैं ।।

मित्रों, आपको आपके शत्रुओं द्वारा कुछ हद तक परेशानी हो सकती है । आपको हमेशा सच बोलने के लिए प्रयासरत रहना चाहिए । आप हमेशा अपनी उम्र से कम उम्र के दिखेंगे । आपके चेहरे पर लालिमा रहेगी ।।

हो सकता है, कि आपके जीवनसाथी के साथ आपके संबंध बहुत अच्छे न रहें । आपको अक्सर बुखार के कारण परेशानी रह सकती है । सेना, चिकित्सक या इंजीनियरिंग के क्षेत्र में आप की अच्छी खासी रुचि होगी और सफलता भी मिलेंगी ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments