Header Ads Widget

कुण्डली के तीसरे घर में बैठे चन्द्रमा का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के तीसरे घर में बैठे चन्द्रमा का शुभाशुभ फल ।। tisare ghar Me Baithe Chandrama Ka fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम बात करेंगे तृ्तीय भाव में बैठे चन्द्रमा के शुभाशुभ फल के विषय में । अगर आपकी कुण्डली में तीसरे भाव में चन्द्रमा बैठा हो तो आपके भीतर कलात्मक गुण देता है ।।

किसी भी विषयवस्तु की जानकारी प्राप्त करने की जिज्ञासा आप में हमेशा बनी रहती है । आपको बेवजह खर्चे करना पसंद नहीं होगा । आप बचत करने पर ज्यादा जोर देते हैं ।।

लेकिन आप अपनी बातों और विचारों को सही ढंग से औरों के सामने नहीं रख पायेंगे । समय-समय पर आप अपने शौक बदलते रहते हैं ।।

आपकी छोटी बहनों की संख्या छोटे भाइयों की अपेक्षा अधिक हो सकती है । छोटे भाई बहनों से आपके संबंध अच्छे रहेंगे । आपके बडे भाई और बहनों को पुत्री संतान पुत्र की तुलना में अधिक हो सकती हैं ।।

आपके पिता कई बार अपने व्यवसायिक साथी बदल सकते हैं । साथ ही उन्हें बहुत सारी यात्राएं करने का अवसर मिलेगा । आपके जीवन साथी को भी विदेश यात्रा का मौका मिलेगा ।।

आपके परिवेश में आपको कई बार परिवर्तन करना पडेगा । हांलाकि आप परिवर्तन पसंद करते हैं अत: होने वाले परिवर्तनों से आपको परेशानी नहीं होगी ।।

आपको यात्राएं बहुत पसंद होंगी साथ ही आप लोक प्रसिद्धि पाने के लिए भी प्रयासरत रहेंगे । आप हमेशा प्रसन्न मुद्रा में रहने का प्रयास करेंगे । आपमें अद्भुद साहस देखनें को मिलेगा । दान करने में भी आपकी रुचि हो सकती है ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments