Header Ads Widget

कुण्डली के तीसरे घर में बैठे सूर्य का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के तीसरे घर में बैठे सूर्य का शुभाशुभ फल ।। tisare Ghar Me Baithe Surya Ka fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आपकी कुण्डली के तृ्तीय भाव में बैठे सूर्य के फल के विषय में आज बात करेंगे । आपकी कुण्डली में तीसरे भाव में स्थित सूर्य आपके भीतर एक विशेष प्रकार का आकर्षण देगा ।।

आप बडे पराक्रमी हो सकते हैं और अपने पराक्रम के कारण अपने बहुत से कार्यों को परिपूर्णता देंगें । आपकी रुचि ज्योतिष विज्ञान या गणित विषय में हो सकती है । अथवा आपके भीतर कवित्त्व का गुण भी हो सकता है ।।

आप एक राज्यमान और प्रतापी व्यक्ति हो सकते हैं । आप बलशाली और प्रतिष्ठावान व्यक्ति हो सकते हैं । लेकिन यहां बैठा सूर्य आपके भाइयों की संख्या में कमी दे सकता है । यहां स्थित सूर्य आपके भीतर शिक्षण की क्षमता देता है ।।

इसके वजह से आप शिक्षक या प्रोफेसर भी बन सकते हैं । यदि आप व्यवसाय के प्रति इच्छुक हैं तो आप मानसिक कौशल से जुडा कोई भी व्यवसाय कर सकते हैं । यदि आप सॉफ्टवेयर से जुडे किसी काम काचयन करते हैं तो वह आपके लिए फायदेमंद रहेगा ।।

तृतीयस्थ अकेला सूर्य कोई भी हानिकर प्रभाव नहीं देता । किसी अन्य ग्रहों या योगों के द्वारा पीडित होने की अवस्था में यह आपमें कुछ हद तक चारित्रिक दोष दे सकता है । कुछ बुरी आदते भी आपमें आ सकती हैं ।।

तीसरे भाव में बैठा सूर्य चोरी का भय अथवा मामा या पडोसियों को कुछ कष्ट दे सकता है । कभी कभार अधीनस्थ कर्मचारियों का सहयोग कम मिलता है । जिसके वजह से नौकरी में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है ।।


ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments