Header Ads Widget

कुण्डली के आठवें घर में बैठे बुध का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के आठवें घर में बैठे बुध का शुभाशुभ फल ।। Aathave Ghar Me Baithe Budh Ka fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम कुण्डली के आठवें भाव में बैठे बुध के शुभाशुभ फल के विषय में विस्तृत चर्चा करेंगे । मूलतः अष्टमस्थ बुध अधिकांश मामलों में आपको शुभफल ही देता है ।।

अष्टमस्थ बुध के कारण आप प्रसन्नचित्त और स्वाभिमानी व्यक्ति होंगे । परोपकार करना आपको अच्छा लगेगा । आप अपने गुणों के कारण ही प्रसिद्ध, यशस्वी होंगे ।।

आप सरकार द्वारा सम्मान प्राप्त करने वाले व्यक्ति होंगे । आप अपनी विनम्रता के कारण प्रसिद्ध और धनी बनेंगे । आपकी स्मरण शक्ति प्रबल होनी चाहिए । आप कुल पोषक और श्रेष्ठ व्यक्ति होंगे ।।

आप राजा के कृपा पात्र और राज कृपा से वैभव और सम्पत्ति प्राप्त करेंगे । स्मरण शक्ति प्रबल होने के बावजूद भी आपकी शिक्षा औसत दर्जे की होगी ।।

अष्टमस्थ बुध आपकी उम्र को बढानें का काम करेगा । आपकी रुचि गुप्त विद्या और आध्यात्म के प्रति हो सकती है । आठवें भाव में बुध बैठा हो तो व्यक्ति राजा की कृपा से औरों को दण्ड देने में समर्थ होता है ।।

अर्थात आप न्यायाधीस हो सकते हैं । आपको पच्चीस वर्ष की उम्र में ही कोई बडा पद मिल सकता है । आपको विलासिता के अवसर मिलते रहेंगे । आपमें दूसरों के कष्ट को दूर करने की सामर्थ्य होगी ।।

आप अपने शत्रुओं पर सरलता से विजय पा सकेंगे । लेकिन आपको मस्तिष्क और नसों से सम्बंधित रोग या कष्ट हो सकते हैं । व्यवसायिक पार्टनर का चयन अच्छी तरह से जांच परख करके करना चाहिए ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments