Header Ads Widget

कुण्डली के आठवें घर में बैठे सूर्य का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के आठवें घर में बैठे सूर्य का शुभाशुभ फल ।। Aathave Ghar Me Baithe Surya Ka fal.



हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम अष्टम भाव में बैठे सूर्य के शुभाशुभ फल के विषय में बात करेंगे । मूलतः कुण्डली के आठवें घर में सूर्य बैठा हो तो यह आपको कुछ अच्छे परिणाम तो देगा लेकिन कई प्रकार की परेशानियां भी दे सकता है ।।

अष्टमस्थ सूर्य आपके आर्थिक पक्ष को मजबूत करेगा । धन कमाने के साथ-साथ आप धन की बचत भी कर पाएंगे । यह स्थिति कभी-कभी जीवन साथी के माध्यम से धनागमन का सूचक होता है ।।

आप अपने जीवन काल में कुछ ऐसा काम जरूर करेंगे जो आपको नायकों की श्रेणी में खडा करेगा । आप एक सुखी जीवन व्यतीत करेंगे इसमें कोई संसय नहीं है ।।

अधिकांश मामलों में यहाँ बैठा सूर्य अच्छे परिणाम नहीं देता । अत: आप पित्त के प्रकोप से पैदा होने वाले रोगों से परेशान हो सकते हैं । आपकों आंखों से संबंधित रोग परेशान कर सकते हैं ।।

आपमें धैर्य की कमी और क्रोध की अधिकता हो सकती है । जब भी आप पर काम का बोझ बढेगा आपका क्रोध भी बढेगा । आपको किसी भी मुद्दे को लेकर अधिक चिंता नहीं करनी चाहिए ।।

अन्यथा आपको हृदय रोग परेशान कर सकता है । यदि आपमें आलस्य है तो उसे शीघ्र त्यान दें । इससे आप अधिक से अधिक धन संचय कर पाएंगे । नशा करने से आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है ।।

जहां तक हो सके पिता से संबंध मधुर बनाए रखें । अपने जीवन साथी के अलावा किसी और से गुप्त संबंध न रखें । दक्षिण दिशा के ओर मुंह वाले मकान में निवास आपको नहीं करना चाहिए ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments