Copy
Mantra Totka

अगर धन का बचत नहीं हो पाता है तो करें ये टोटके ।।

अगर धन का बचत नहीं हो पाता है तो करें ये टोटके ।। Bachat Nahi Ho Raha Hai To Kare Ye Totake.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, अगर आपके पास धन का बचत नहीं हो पाता है तो इसका कारण है कि या तो आपकी आमदनी इतनी नहीं है जितने कि आपके खर्च हैं । या तो फिर आप अधिक खर्च के वजह से परेशान हैं ।।

ऐसी स्थिति में बुद्धिमानी पूर्वक पहले तो आपको चाहिए कि आप अपने अनावश्यक खर्चों को कंट्रोल करें । सोच समझ कर के खर्च करें । इसके बाद भी अगर आपके जीवन में आपकी उन्नति नहीं हो पाती है तो धन बचत के हेतु इस टोटके को आजमाएं ।।

इस उपाय से आपके घर में लक्ष्मी का स्थायित्व जरूर होगा और आप कोई बड़े से बड़ा निर्णय ले सकते हैं । बड़ा काम जीवन में आप कर सकते हैं और यह अवश्य ही होगा । लेकिन इस बात का ध्यान रखें टोटके टोटके होते हैं ।।

अगर नियम अनुसार किया जाए तो इसके फायदे व्यक्ति को अवश्य ही मिलते हैं । इसमें कोई संशय नहीं है पूरी श्रद्धा और विश्वास के साथ इस टोटके को करें । आपका काम अवश्य ही होगा तो आइए जानते हैं कि आपको करना क्या है ।।

यदि आप अनावश्यक खर्चें से परेशान है, आपके हाथ से न चाहते हुये भी खर्चा अधिक हो जाता हो तो यह प्रयोग आपके लिये बहुत ही लाभदायक रहेगा । किसी भी महीने में पहले सोमवार को 11 गोमती चक्र, 11 कौड़ी, 11 लौंग एकत्र करके रख लें ।।

इन सबको पीलेवस्त्र में रख कर अपने पूजा स्थान में रख दें । श्रद्धापूर्वक पंचोपचार इन सभी को एक गठरी में बांधकर उनका पूजन करें । धूप, दीप, नैवेद्य, फूल, अक्षत आदि से विधिवत पूजन करें ।।

तत्पश्चात ॐ श्रीं ह्रीं क्लीं श्रीं सिद्धलक्ष्मयै: नम: । इस मन्त्र की 11 माला जप करें । ऐसा 7 दिन नियमित रूप से पूजन और जप करते रहें । पुन: दूसरे सोमवार को श्रद्धापूर्वक पूजन और जप के उपरांत उसमें से 4 गोमती चक्र, 4 कौड़ी, 4 लौंग घर के चारों कोनों में गड्डा खोदकर गाड़ दें ।।

शेष बचें 5 गोमती चक्र, 5 कौड़ी, 5 लौंग को लाल वस्त्र में बांधकर अपनी तिजारी में रख दें । बचे दो गोमती चक्र, दो कौड़ी और दो लोंग को श्रद्धापूर्वक किसी भी भगवान के मंदिर में अर्पित कर दें । इससे आपको मनोवांछित सफलता अवश्य ही प्राप्त होगी ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

बालाजी वेद, वास्तु एवं ज्योतिष विद्यालय, सिलवासा ।।

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

BALAJI VED VIDYALAYA, SILVASSA.. Powered by Blogger.