Header Ads Widget

कुण्डली के बारहवें घर में बैठे चन्द्रमा का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के बारहवें घर में बैठे चन्द्रमा का शुभाशुभ फल ।। Barahaven Ghar Me Baithe Chandrama Ka fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम जन्म कुण्डली के बारहवें भाव में बैठे चन्द्रमा के शुभाशुभ फलों के विषय में बात करेंगे । मूलतः द्वादशस्थ चन्द्रमा आपको एकांत प्रेमी बना सकता है ।।

हांलाकि आप एकांत में जाकर भली प्रकार से चिंतन करेंगे । क्योंकि आप एक चिंतनशील व्यक्ति होंगे । आप एक मृदुभाषी व्यक्ति होंगे लेकिन आपके खर्चे बहुत होंगे ।।

आपमें क्रोध की अधिकता देखने को मिल सकती है । आपकों आखों से सम्बंधित परेशानी के अलावा कफ से सम्बंधित परेशानियां भी हो सकती हैं ।।

आप थोडे से आलसी और भावनात्मक रूप से परेशान रह सकते हैं । प्रेम और रहस्य से संबंधित विषयों में आपकी रुचि अधिक होगी । विदेश यात्राएं करने में भी आपकी अच्छी खासी रुचि होगी ।।

साथ ही आपको विदेश यात्राएं करने के मौके भी खूब मिलेंगे । आपके शत्रुओं की संख्या अधिक हो सकती है । आपका जुडाव किसी अस्पताल या धार्मिक संस्थान के साथ हो सकता है ।।

आपको अपने जीवन काल में कई प्रतिबंधों का सामना करना पड सकता है । व्यवसायिक मामलों की आपको बहुत जानकारी नहीं होगी । इस कारण से इन मामलों से आपको दूर रहना पड सकता है ।।

आप अपने खर्चों को लेकर चिंतित रह सकते हैं । हांलाकि ये खर्चे आप ही करेंगे फिर भी इन्हीं खर्चों के कारण आपको अपने अन्य कामों में परेशानियों का अनुभव होगा ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments