Header Ads Widget

कुण्डली के दशवें घर में बैठे सूर्य का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के दशवें घर में बैठे सूर्य का शुभाशुभ फल ।। Dasham Ghar Me Baithe Surya Ka fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज जन्म कुण्डली के दशम भाव में बैठे सूर्य के शुभाशुभ फल के विषय में हम बात करेंगे । मूलतः कुण्डली के दसवें भाव में बैठा सूर्य बहुत सारे अनुकूल परिणाम देता है ।।

दशमस्थ सूर्य के वजह से आपको, बुद्धिमान, विद्वान और प्रसिद्ध सहजता से प्राप्त होगी । आप आत्मविश्वास से भरे हुए, धन-धान्य से परिपूर्ण एक अमीर व्यक्ति होंगे ।।

आप अपने कार्यक्षेत्र में बडी सफलता पाने वाले वाले व्यक्ति होंगे । आपके भीतर नेतॄत्त्व करने की अद्भुत क्षमता होगी । अत: आप लोगों का नेतॄत्त्व कर सकते हैं ।।

दशमस्थ सूर्य के वजह से आप किसी सरकारी पद पर प्रतिष्ठित हो सकते हैं । सरकार द्वारा सम्मानित हो सकते हैं । आप स्वयं सरकार का एक अंग जैसे मंत्री आदि हो सकते हैं ।।

आप उदार चरित्र और ऐश्वर्यवान व्यक्ति होंगे । आप अपनी व्यवहार कुशलता के लिए प्रसिद्ध होंगे । आप अपनी उदारता के कारण लोकप्रियता हाशिल करेंगे । आपके पिता दीर्घजीवी होंगे ।।

दशमस्थ सूर्य के वजह से आपके पिता के साथ आपके संबंध संतोष जनक रहेंगे । यहां स्थित सूर्य आपको कुछ नकारात्मक फल भी देगा । आप इस बात का ध्यान रखें कि अपने मन में नकारात्मक विचार न आने दें ।।

यदि आप अपने मस्तिष्क में नकारात्मक विचारों को आने देंगे तो आपकी माता को कष्ट का सामना करना पड सकता है । आपके अस्तित्त्व के बढने के साथ ही आपके अपने आपसे बिछडते जाएंगे ।।

सूर्य की कृपा से आप अपने जीवन के बाइस वर्ष की उम्र से लेकर सत्तर वर्ष की उम्र के बीच में आप अपने जीवन के सम्पूर्ण ऐश्वर्य को भोग लेंगे ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments