Header Ads Widget

कुण्डली के दशम घर में बैठे शनि का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के दशम घर में बैठे शनि का शुभाशुभ फल ।। Dasham Ghar Me Baithe Shani Ka fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम दशम भाव में स्थित शनि के शुभाशुभ फल के विषय में बात करेंगे । मूलतः कुण्डली के दशवें घर में शनि बैठा हो तो यह आपको आपको सदा प्रसन्न रहने वाला और पुन्यकर्म करने वाला बनाता है ।।

आप लोगो के प्रेम पात्र और माननीय होंगे । आप नीतिज्ञ नम्र स्वभाव वाले और महत्वाकांक्षी व्यक्ति बनेंगे । आप परिश्रमी और चतुर भी होंगे । आप स्वभिमानी, शूर और अपने कुल में प्रभावशाली मानें जाएगें ।।

आप सन्यासी, धर्म प्रवर्तक या ज्योतिषी हो सकते हैं । आप व्यक्तियों में श्रेष्ठ और शासक हो सकते हैं । आपमें नेतृत्त्व के गुण पर्याप्त मात्रा में पाए जायेंगे । आप नगर, गांव या जनसमूह के नेता हो सकते हैं ।।

आप लोक सेवा और समाज सेवा करते हुए विख्यात होंगे । आप अपने पराक्रम से स्वयं का निर्माण करने वाले होंगे अर्थात आपकी सभी बडी सफलताओं का श्रेय आपकी कर्तव्यनिष्ठा को प्राप्त होगा ।।

आपको अपनी जीविका का सुख धीरे-धीरे करके मिलेगा । अर्थात आपके कार्यक्षेत्र में धीरे-धीरे प्रगति होगी । आप राजकीय कार्यों में निपुण होंगे । आप न्यायाधीस या मजिस्ट्रेट हो सकते हैं ।।

आप राजकोषाध्यक्ष भी हो सकते हैं । आप विदेशों में जाकर राजप्रासादों में निवाश करेंगे । लडाई-झगडे और युद्ध में विजयी रहेंगे । आप अपने जीवन में कोई महान या बडा पद प्राप्त करेंगे ।।

मित्रों, जैसा कि आप जानते हैं, कि शनि ग्रह कुण्डली के द्वादश भावों में बैठकर अलग-अलग तरह से प्रभाव डालता है । इन प्रभावों का असर हमारे प्रत्यक्ष जीवन पर पड़ता है ।।

ज्योतिष में शनि एक क्रूर ग्रह है, परंतु यदि शनि कुंडली में मजबूत होता है तो जातकों को इसके अच्छे परिणाम भी मिलते हैं । जबकि कमज़ोर होने पर यह अशुभ फल देता है ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments