Header Ads Widget

घर-परिवार पर बाधा अर्थात घर में अशांति और कलह ।।

घर-परिवार पर बाधा अर्थात घर में अशांति और कलह ।। Ghar Me Badha Ka Lakshan Ashanti And Kalah.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आपके घर में अगर वास्तु दोष हो, उपरी बाधा जैसा कुछ हो या फिर किसी तरह का कोई अन्य दोष हो तो उसकी इस प्रकार आप पहचान कर सकते हैं ।।

जैसे आपका कोई भी काम बनते-बनते ऐन वक्त पर बिगड़ने लगता है । किसी भी कार्य को करने के बाद भी अर्थात किसी भी उपाय से भी आर्थिक परेशानियां दूर नहीं हो पा रही है ।।

आपके योग्य और होनहार बच्चों के रिश्तों में अनावश्यक अड़चनें आ रहीं हैं । बात-बात पर परिवार के सदस्यों का एकमत न होकर अन्य मुद्दों पर कुतर्क करके आपस में कलह करते हुये विषय से भटक जाना ।।

परिवार का कोई न कोई सदस्य शारीरिक दर्द, अवसाद, चिड़चिड़ेपन एवं निराशा का शिकार रहता हो । घर के मुख्य द्वार पर अनावश्यक गंदगी रहना । इष्ट की अगरबत्तियां बीच में ही बुझ जाना ।।

भरपूर घी, तेल, बत्ती रहने के बाद भी इष्ट का दीपक बुझ जाता हो या खंडित हो जाता हो । पूजा या खाने के समय घर में कलह की स्थिति बन जाती हो । अगर इस तरह की कोई भी परेशानी आपके यहाँ हो...

तो फिर आप निश्चित ही समझ लेना की आपके घर में कोई न कोई इस प्रकार का दोष है, जो बिलकुल ठीक नहीं है । इसके वजह से आपका खुशहाल परिवार बर्बाद हो सकता है ।।

इस प्रकार की समस्या का समाधान एक ही है । आप अपने घर में वैदिक ब्राह्मणों के साथ वास्तु शान्ति करवायें । साथ में नवचंडी अनुष्ठान भी अवश्य करवायें । और अपने कुलदेवी की स्थापना भी करवायें ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments