Header Ads Widget

कुण्डली के ग्यारहवें घर में बैठे शनि का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के ग्यारहवें घर में बैठे शनि का शुभाशुभ फल ।। Gyarahaven Ghar Me Baithe Shani Ka fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम एकादश भाव में स्थित शनि के शुभाशुभ फल के विषय में बात करेंगे । मूलतः कुण्डली के ग्यारहवें घर में शनि बैठा हो तो यह आपको अधिकांश मामलों में शुभफल ही देता है ।।

आप दयालु, परोपकारी और मधुरभाषी व्यक्ति होंगे । आप स्वभाव से संतोषी और अपने शत्रुओं पर आसानी से विजय प्राप्त करने वाले होंगे । आप दीर्घायु, शूर वीर और स्थिर बुद्धि वाले व्यक्ति होंगे ।।

आप भाग्यवान, भोगी, विचारशील तथा संतोषी व्यक्ति होंगे । आप विभिन्न विद्याओं को जानने वाले सर्वमान्य व्यक्ति होंगे । आप निर्लोभी और सुखी व्यक्ति होंगे । आपको कोई दीर्घकालिक रोग नहीं होगा ।।

अर्थात यदि आपको कोई रोग होगा तो वो शीघ्र ही ठीक हो जायेगा । आपके पास पर्याप्त मात्रा में धन सम्पत्ति होगी । राजा या सरकार की कृपा से भी आपको प्रचुर मात्रा में धन-सम्पत्ति का लाभ होगा ।।

पंडितों और विद्वानों से भी आप लाभान्वित होंगे । आपको अच्छे-अच्छे वाहनों का सुख मिलेगा । आप खूब धन की प्राप्ति करेंगे और खूब धन संचय भी करेंगे । एकादशस्थ शनि आपको यशस्वी बनाता है ।।

यह शनि आपको अच्छे मित्रों की संगति भी देता है । आप अनेक प्रकार के सुखों का उपभोग करेंगे । आपके घर में कई नौकर चाकर होंगे । लेकिन संतान प्राप्ति में विलम्ब हो सकता है । आप प्रपंच और कपट कर्म न करें तो आपके भविष्य के लिये बहुत ही अच्छा होगा ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments