Header Ads Widget

मकर राशि वालों की जिन्दगी में प्यार एण्ड रोमांस ।।

मकर राशि वालों की जिन्दगी में प्यार एण्ड रोमांस ।। Makar Rashi Walo Ka Love And Romance.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, हर इंसान की जिन्दगी में प्यार और रोमांस एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है । प्यार और रोमांस हर व्यक्ति की जरुरत होती है, जो पूरा होना ही चाहिये । आज हम मकर राशि के लिए उनकी जिन्दगी में प्यार और रोमांस की क्या स्थिति रहेगी इस विषय में बात करेंगे ।।

मकर राशि के लोगों के लिए प्यार परस्पर संतोषजनक व्यवहार के विनिमय से आपसी रिश्तों में सुरक्षा, शांति और संतोष का दूसरा रूप होता है । इनके लिए आम धारणा के विपरीत, प्यार उस से भी ज्यादा महत्वपूर्ण होता हैं ।।

हाँ, यह संबंधों और जिम्मेदारियों के बारे में है, लेकिन यह संवेदनशीलता और स्थिरता के बारे में भी हैं । मकर राशि के जातक बाहर से कठोर दिखते हैं और अपने कोमल, निर्मल पक्ष को छुपाते हैं पर ये प्यार को नहीं छुपाते हैं ।।

आप उन्हें खुलने का अवसर दे फ़िर देंखे इनके निरंकुश जुनून और सर्वोच्च आत्मविश्वास को जो यकीनन शब्दों से परे आकर्षक हो सकता हैं । स्वामी ग्रह शनि उम्र के साथ साथ संस्कृति, सफलता और उपलब्धि के साथ ही सम्मान भी दिलाता है ।।

ये अमीर और सफल होते हैं पर पुश्तैनी रुप से नहीं बल्कि स्वंय की मेहनत द्वारा बने हुए अमीर होते हैं । इनका परिवार भी इनके जीवन में बहुत महत्व रखता है । यही कारण है कि, जब ये प्यार करते हैं तो कल्पना करते हैं कि इनके साथ हमारा परिवार कैसा होगा ?।।

मकर राशि के जातक भरोसेमंद और देखभाल करने वाले प्रकृति के होते हैं । ये भावनाओं में नहीं बहते बल्कि नियंत्रित, नपे तुले और सतर्क अंदाज अपनाते हैं प्यार के मामले में ।।

शांति और उदारता के साथ ये दूसरे के परिप्रेक्ष्य को भी देखने की कोशिश करते हैं । हालांकि इनपर स्वार्थी और कठोर होने का आरोप लगाया जाता हैं । हालांकि, ये खुद भी अपनी इच्छाओं और लालसा पर चर्चा करने के लिए स्पष्ट नहीं रहते हैं ।।

पर इनके मन की गहराई में एक झुमते हुए बहार की तरह का एक व्यक्तित्व छिपा रहता हैं । जो मन पसंद साथी के इंतजार में होता हैं । उपरी तौर पर ये कठोर परम्परावादी और समाज में अपनी स्थिति को ले कर सतर्क रहते हैं ।।

आप इन्हें आजमा के देखिए ये बहुत ही दिलचस्प साथी साबित होंगे । इनको हास्य व्यंग्य का आदत हो सकता हैं‌ । जो अच्छा लगने के साथ साथ परेशान भी कर सकता है । इनकी हर समय पर उच्च गुणवत्ता मानकों को अपनाना इनके साथी पर भारी पड़ सकता हैं ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments