Header Ads Widget

मीन राशि वालों की जिन्दगी में प्यार एण्ड रोमांस ।।

मीन राशि वालों की जिन्दगी में प्यार एण्ड रोमांस ।। Meen Rashi Walo Ka Love And Romance.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, हर इंसान की जिन्दगी में प्यार और रोमांस एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है । प्यार और रोमांस हर व्यक्ति की जरुरत होती है, जो पूरा होना ही चाहिये । आज हम मीन राशि के लिए उनकी जिन्दगी में प्यार और रोमांस की क्या स्थिति रहेगी इस विषय में बात करेंगे ।।

मीन राशि के लोगों के लिए प्यार स्वार्थ से रहित भावना हैं । एक चमत्कार है जो पूर्णता प्रदान करता हैं । सम्पूर्ण बनाता हैं और स्वयं का समर्पण मागंता हैं । प्यार में दिया जाता हैं लिया नहीं जाता हैं ।।

प्यार रचनातमकता, दार्शनिकता और अध्यामिकता सम्मिलित होती हैं । ये अपनी परिवर्तन शीलता के कारण एक जगह से दुसरे जगह परिवर्तनशील रहते हैं । ऐसा ये ज्यादा करके सच्चे प्यार की खोज और अध्यात्मिकता की खोज में करते हैं ।।

परन्तु ये अपने आदर्शवादिता से कभी डिगते नहीं हैं । मीन राशि के जातक प्रेम में कोमल, पोषण करने वाले, सहज, निस्वार्थ और दयालु होते हैं । पर कभी-कभी निराशा जनक भी होते हैं ।।

ये अपना पक्ष कभी सामने नहीं रखना चाहते हैं । ये अपने विचारों के पक्के होते हैं । विभिन्न तरह से इनके विचार सामने आते हैं । ये आपसी तकरार पसंद नहीं करते हैं इसलिए ये नरम पड़ जाते हैं ।।

ये देने और क्षमा कर देने में विश्वास करते हैं । इनके इस गुण को कुछ लोग पलायन वादिता मानते हैं । ये मधुर बोलने वाले, नम्र और विनम्र होते हैं । जिससे अन्य लोग इनका गलत फ़ायदा उठा लेते हैं ।।

समाजसेवा करने की भावना की वजह से समझौता करने की प्रवृति इनमें अपने आप आ जाती हैं । ये अपने प्यार को बड़े रुमानी तरीके से प्रदर्शित करना चाहते हैं । इनका कोमल हृदय प्यार में आह्लादित हो जाता हैं । पर प्यार में धोखा खाना इन्हें भारी पड़ता हैं और ये गलत आदतों के शिकार हो जाते हैं ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments