Header Ads Widget

कुण्डली के नवें घर में बैठे बुध का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के नवें घर में बैठे बुध का शुभाशुभ फल ।। Navam Ghar Me Baithe Budh Ka fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम कुण्डली के नवें भाव में बैठे बुध के शुभाशुभ फल के विषय में विस्तृत चर्चा करेंगे । मूलतः नवम भाव का बुध शुभफल देने वाला कहा गया है ।।

नवमस्थ बुध आपको धर्मात्मा और भाग्यशाली बनाता है । अत: आप सदाचारी, धर्म को जानने वाले और बुद्धिमान व्यक्ति होंगे । आपको सज्जनों की संगति मिलती रहेगी ।।

आप धर्म के विपरीत जाकर कोई काम नहीं करेंगे । आप एक जिज्ञासु व्यक्ति होंगे और दान पुण्य करने में भी आपकी अच्छी रुचि होगी । आप विभिन्न प्रकार के सुखों का उपभोग करेंगे ।।

तीर्थ यात्रा और धार्मिक कार्यों जैसे यज्ञ आदि में आपकी अच्छी रुचि होगी । आप एक पराक्रमी व्यक्ति होंगे और हमेशा अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे ।।

आप हमेशा किसी न किसी शोध में या नई चीजों की खोज में लगे रहने वाले व्यक्ति होंगे । आप समाज में या अपने परिवार में राजा के समान सम्मानित व्यक्ति होंगे ।।

आप अपने कुल को अपने ज्ञान, धन और यश से उज्ज्वल और पवित्र बनायेंगे । आप उपकार और विद्या के कारण लोगों के आदरणीय बनेंगे ।।

लेकिन आपको अपने ज्ञान और बुद्धि पर घमण्ड करने से बचना होगा । आपकी उम्र के उन्तीसवें वर्ष में आपकी माता को कष्ट हो सकता है । आप कवि, वक्ता, संगीतज्ञ, संपादक, लेखक या ज्योतिषी हो सकते हैं ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments