Header Ads Widget

कुण्डली के नवम घर में बैठे चन्द्रमा का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के नवम घर में बैठे चन्द्रमा का शुभाशुभ फल ।। Navam Ghar Me Baithe Chandrama Ka fal.



हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम जन्म कुण्डली के नवें भाव में बैठे चन्द्रमा के शुभाशुभ फलों के विषय में बात करेंगे । मूलतः नवमस्थ चन्द्रमा के कारण आप विद्वान और साहसी होंगे ।।

आप शारीरिक रूप से बलिष्ठ और हृष्ट-पुष्ट हो सकते हैं । आपका भाग्योदय युवा अवस्था में ही हो जाएगा । आप अपने जीवन काल में पर्याप्त सम्पत्ति अर्जित कर पाएंगे ।।

आपको यात्राएं करने का बहुत अधिक शौक हो सकता है । आप धार्मिक विचार धारा के व्यक्ति होंगे और सदैव धार्मिक कार्यों का समर्थन करेंगे ।।

आप एक न्यायप्रिय व्यक्ति होंगे । आप न केवल लोगों के द्वारा सम्मानित होंगें बल्कि आपको सरकार या सरकार से जुडा कोई बडा व्यक्ति भी सम्मानित कर सकता है ।।

यद्यपि आप भाग्यशाली व्यक्ति होंगे फिर भी आप कार्यशील और कर्म को ही प्रधानता देते रहेंगे । आप लोकप्रिय, धार्मिक, भाग्यशाली और उदार व्यक्ति होंगे ।।

आपके उम्र के तेइसवें वर्ष की उम्र के बाद आपकी भरपूर भाग्योन्नति होगी । आप अपने पिता के प्रति समर्पित व्यक्ति होंगे अर्थात पिता का सम्मान करेंगे ।।

आपके बच्चे भी आपके प्रति समर्पित रहेंगे और आप अपने बच्चों के साथ आनंद भरी जिंदगी जियेंगे । आप विदेश यात्राएं कर सकते हैं और वहां कुछ दिनों तक रह भी सकते हैं ।।

आप एक आध्यात्मिक व्यक्ति होंगे और दान पुण्य जैसे कार्यों के प्रति आपकी पूरी आस्था होगी । अत: आप अस्पतालों और जलाशयों के माध्यम से लोगों की मदद करते रहेंगे ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments