Header Ads Widget

कुण्डली के नवें घर में बैठे सूर्य का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के नवें घर में बैठे सूर्य का शुभाशुभ फल ।। Navam Ghar Me Baithe Surya Ka fal.



हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम नवम भाव में बैठे सूर्य के शुभाशुभ फल के विषय में बात करेंगे । मूलतः कुण्डली के नवें घर में सूर्य बैठा हो तो यह आपको लम्बी-लम्बी यात्राएं करवाएगा ।।

नवमस्थ सूर्य आपके स्वभाव को परोपकारी बनाएगा । आपको अपने परिवार से विशेष लगाव होगा लेकिन पिता से संबंध अधिक मधुर नहीं रहेंगे । आपके भीतर नेतृत्व करने की अद्भुत क्षमता रहेगी ।।

आप गृहस्थ होकर भी किसी योगी और तपस्वी की तरह जीवन व्यतीत करेंगे । सदाचार आपके स्वभाव में कूट-कूट कर भरा होगा । आप स्वभाव से कुछ हद तक क्रूर भी हो सकते हैं ।।

फिर भी अपनी साधना से आप स्वयं को सुखी रख पाएंगे । आपको विभिन्न प्रकार के वाहनों का सुख मिलेगा । आपके पास कई नौकर-चाकर हो सकते हैं । आपकी रुचि ज्योतिष या किसी अन्य गूढ विद्या में हो सकती है ।।

इसके अलावा आपका लगाव कानून या कानून से संबंधित संस्थानों से हो सकता है । इक्कीस वर्ष की उम्र के बाद आपके जीवन की कठिनाइयां धीरे-धीरे करके समाप्त होने लगेंगी ।।

आप जिस किसी क्षेत्र में होंगे वहां आपको सम्मान मिलेगा । सूर्य की यह स्थिति आपको शिक्षा के क्षेत्र में भी सहयोग करेगी और आप उच्च शिक्षा प्राप्त कर सकेंगे ।।

नवमस्थ सूर्य आपको विदेश यात्रा के लिए भी अनुकूलता प्रदान करेगी । लेकिन आप अपने पुत्रों को लेकर कुछ हद तक चिंतित रह सकते हैं ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments