Header Ads Widget

कुण्डली के सातवें घर में बैठे चन्द्रमा का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के सातवें घर में बैठे चन्द्रमा का शुभाशुभ फल ।। Satave Ghar Me Baithe Chandrama Ka fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम जन्म कुण्डली के सातवें भाव में बैठे चन्द्रमा के शुभाशुभ फलों के विषय में बात करेंगे । मूलतः सप्तमस्थ चन्द्रमा के वजह से आप सभ्य व्यक्तियों की श्रेणी में गिने जाएंगे ।।

सप्तमस्थ चन्द्रमा के वजह से आपको जलीय मार्ग से यात्रा करना अथवा जल के आस-पास रहना अधिक पसंद होगा । यद्यपि आपमें कभी-कभी अधीरता भी देखने को मिलेगी ।।

लेकिन अधिकांश मामलो में आप धैर्यवान ही रहते हैं । आपमें नेतॄत्त्व करने की क्षमता भी होगी । आपको अपने जीवन काल में बहुत सारी यात्राएं करनी पडेंगी ।।

आप एक अच्छे व्यापारी या वकील भी हो सकते हैं । आपकी स्फूर्ति प्रसंसनीय होगी लेकिन कुछ लोगों के नजरिए से आप इस वजह से अभिमानी भी हो सकते हैं ।।

आपका विवाह अपेक्षाकृत जल्दी हो सकता है । जीवन साथी से आपका आत्मीय प्रेम रहेगा । आपके साथ-साथ आपके जीवन साथी का भी शारीरिक गठन देखने में लुभावना होगा ।।

आपकी और आपके जीवन साथी दोनों की रुचि विषय वासना के प्रति अधिक होगी । आपको आपके व्यवसाय में हर प्रकार से अच्छी सफलता मिलेगी ।।

यदि आप विदेश गमन की इच्छा रखते हैं तो थोडे से प्रयास से ही आपका मनोरथ पूरा हो सकता है । आपको अपने जीवनसाथी के साथ खूब यात्राएं करने का मौका मिलेगा ।।

आपकी संतान को भी यात्राओं का खूब शौक होगा । वो अपने व्यवसाय में सफल भी रहेंगे लेकिन उन्हें अपने व्यापार में कई बार परिवर्तन करने पड सकते हैं ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments