Header Ads Widget

कुण्डली के सातवें घर में बैठे शनि का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के सातवें घर में बैठे शनि का शुभाशुभ फल ।। Satave Ghar Me Baithe Shani Ka fal.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम सप्तम भाव में स्थित शनि के शुभाशुभ फल के विषय में बात करेंगे । मूलतः कुण्डली के सातवें घर में शनि बैठे तो जातक को व्यक्तिगत जीवन में अच्छे परिणाम नहीं देता है ।।

जीवन साथी के शरीर का ऊपरी भाग बहुत सुंदर नहीं होता । विवाह से धन लाभ अवश्य होता है । कभी-कभी दो विवाह होने की सम्भावनायें भी बनती है ।।

दूसरे विवाह के बाद भाग्योदय होने की बात ज्योतिष शास्त्रों में कही गई है । लेकिन जीवन साथी का स्वभाव मनोनुकूल न होने की स्थिति में दाम्पत्य जीवन दु:ष्प्रभावी रहने की सम्भावना बनी रहती है ।।

कभी-कभी अविवाहित रहने की इच्छा भी करती है । संतान बिलम्ब से होती है । ठेकेदारी, कोयला, लोहा, खदानों आदि से जुडे कामों से लाभ मिल सकता है ।।

किसी विदेशी काम या विदेशी माल में एजेन्ट का काम करने से भी लाभ मिलता है । आप शिक्षक, प्रध्यापक, गणक आदि कामों से जुड कर भी आजीविका कमा सकते हैं ।।

बाल्यावस्था में माता पिता को लेकर कुछ कष्ट उठाने पड सकते हैं । बावन, तिरपन वर्ष की उम्र में आपके जीवनसाथी को कष्ट हो सकता है ।।

सप्तमस्थ शनि के अशुभ प्रभावों की बात करें तो ज्योतिषीय ग्रंथों में बताया गया है, कि संतान को कष्ट हो सकता है । इस वजह से आपका मन अशांत रह सकता है ।।

दिलोदिमाग में एक अजीब सी घबराहट रह सकती है । समय-समय पर आने वाली आर्थिक समस्याएं विचलित कर सकती हैं । शरीर में आए दिन कोई न कोई रोग बना रह सकता है ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments