Header Ads Widget

कुण्डली के सातवें घर में बैठे सूर्य का शुभाशुभ फल ।।

कुण्डली के सातवें घर में बैठे सूर्य का शुभाशुभ फल ।। Satave Ghar Me Baithe Surya Ka fal.



हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम सप्तम भाव में बैठे सूर्य के शुभाशुभ फल के विषय में बात करेंगे । मूलतः कुण्डली के सातवें घर में सूर्य बैठा हो तो यह शुभ नहीं माना जाता है ।।

सप्तमस्थ सूर्य आपको इतना अधिक स्वाभिमानी बना देता है, कि लोग आपको घमंडी समझने लगते हैं । ऐसे में स्वाभाव में कठोरता आना भी स्वाभाविक है ।।

कार्यक्षेत्र में लाभ और काम करने में अधिक आनंद तभी आएगा जब आपका कार्यालय आपके निवास स्थान से समीप ही हो । सूर्य की इस भाव में स्थिति वैवाहिक जीवन के लिए भी ठीक नहीं मानी जाती है ।।

सप्तमस्थ सूर्य जीवन साथी से संभवतः मतभेद करवाता है । विशेषकर विवाह के पंद्रह वर्षों तक वैवाहिक जीवन में सामंजस्य की कमी रहती है । फिर भी जीवन साथी का स्वभाव शर्मीला हो सकता है ।।

जीवनसाथी का अंग कोमल और नाजुक हो सकता है । सप्तमस्थ सूर्य आपको आत्मरत भी बना सकता है और लोग आपको स्वार्थी समझ सकते हैं ।।

सूर्य की यह स्थिति किसी विशेष बात को लेकर आपको चिंचित रख सकती है । पिता की बहन अर्थात बुआ के साथ आपके सम्बंध खराब रह सकते हैं ।।

कभी-कभी आर्थिक स्थिति और पारिवारिक संबंधों को लेकर भी परेशानी उठानी पड सकती है । सत्ता पक्ष, सरकार या सरकारी कर्मचारियों के द्वारा अपमानित होना पड सकता है या इनके कारण हानि हो सकती है ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments