Header Ads Widget

सिंह राशि वालों की जिन्दगी में प्यार एण्ड रोमांस ।।

सिंह राशि वालों की जिन्दगी में प्यार एण्ड रोमांस ।। Singh Rashi Walo Ki Jindagi Me Love And Romance.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, हर इंसान की जिन्दगी में प्यार और रोमांस एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है । प्यार और रोमांस हर व्यक्ति की जरुरत होती है, जो पूरा होना ही चाहिये । आज हम सिंह राशि के लिए उनकी जिन्दगी में प्यार और रोमांस की क्या स्थिति रहेगी इस विषय में बात करेंगे ।।

सिंह राशि के लोगों के लिए प्यार बड़ा रुमानी होता हैं । किसी रोमाटिंक फ़िल्म की तरह या परी कथा की तरह । सिंह राशि के जातक को प्यार किए जाने का एहसास बहुत रोमाचिंत कर देता हैं ।।

अपने साथी के साथ प्यार करते हुये ये जिन्दादिली से भर जाते हैं । ये आत्ममुग्ध हो जाते हैं और ये बिना किसी बंदिश, बंधन और आशा के प्यार करना चाहते हैं । बदले में इसी बात की आशा अपने साथी से भी करते हैं ।।

सिंह के जैसे शक्ति और राज की इच्छा इन्हें प्यार में भी होती हैं । समर्पण और सुरक्षा की भावना इन्हें अच्छी लगती हैं । ये जितनी उदारता दिखाते हैं बदले में उतने कि ही कामना करते हैं ।।

सिंह राशि के जातक अति उत्साही, स्नेही और प्यारे होते हैं । ये अपने प्रिय की बड़े लाड़-प्यार से देख-भाल करते हैं । साथ ही अपना प्यार खुले दिल से प्रदर्शित भी करते हैं ।।

अपना प्यार का जोर-शोर से और दिखावे बाजी के साथ इजहार करते हैं । बदले में ढेर सारी प्रशंसा और धन्यवाद की उम्मीद करते हैं । इनमें एक अच्छा जीवन साथी बनने के सम्पूर्ण गुण होते हैं ।।

ये पूर्णत: मददगार होते हैं ताकतवर और हितैषी होते हैं । ये सबंधो को अपने अनुसार चलाना चाहते हैं । ये अपने साथी से वफ़ादारी, चरित्र की श्रेष्ठता और प्यार की उम्मीद करते हैं । अपने उग्र स्वभाव और गुस्से के प्रति भी समर्पण की भावना चाहते हैं ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments