Header Ads Widget

मॉडलिंग या बॉलीवुड में सफलता पाने के लिए करें यह टोटका ।।

मॉडलिंग या बॉलीवुड में सफलता पाने के लिए करें यह टोटका ।। to get success in modeling or bollywood this trick.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, संसार में हर कोई सफलता चाहता है । खास करके जिस क्षेत्र में ज्यादा पैसा हो, नाम और प्रतिष्ठा हो उस क्षेत्र में हर कोई जाना चाहता है । लेकिन सफलता सबके बस का विषय नहीं होता ।।

सफलता प्राप्त करने में काफी समय लग जाता है । साथ ही इतना संघर्ष होता है, कि व्यक्ति अंतिम में जाते-जाते दम तोड़ देता है । ऐसे में सफलता उसके हाथ नहीं लगती और वो बिखर जाता है अपने जिन्दगी से भी ।।

इस जीवन में सफलता पाना किसी एक बहुत बड़ी कठिन चुनौती से कम नहीं है । आज के समय में हर कोई चाहता है, कि वह सिनेमा, चलचित्र अथवा बॉलीवुड की दुनिया में सफल हो जाए ।।

इसके लिए लोग लाखों खर्च करते हैं और 20-20 घंटे मेहनत भी करते हैं । मॉडलिंग करते हैं, जिम ज्वाइन करते हैं तथा तरह तरह के जो जैसा बतलाता है वैसा प्रयत्न व्यक्ति करता है ।।

परंतु फिर भी सफलता उसके हाथ नहीं लगती । आज मैं आप लोगों को कुछ ऐसा ट्रिक्स, कुछ ऐसा टोटका बतलाने वाला हूं, जो शायद आपके जीवन में कुछ चमत्कार कर जाए ।।

क्योंकि बॉलीवुड में सफल होना यह जन्म कुण्डली के ग्रहों के सुप्रभाव और दुष्प्रभाव से ही संभव या असंभव हो पाता है । तो आज मैं आप लोगों को कुछ ऐसा उपाय बताने वाला हूं, जिसको करने से आपका कोई नुकसान तो नहीं होगा ।।

हां अगर फायदा कर जाए तो जरूर आप अपने जीवन में बहुत ऊंचाइयों को छू सकते हैं । तो चलिए अब आपको करना क्या है ? इस विषय में बात करते हैं ।।

मित्रों, मीडिया के क्षेत्र या मॉडलिंग के क्षेत्र या फिर फिल्मों में अपार सफलता प्राप्ति के लिये आप अपने दाहिने हाथ की RING FINGER अर्थात अनामिका अंगुली सबसे छोटी वाली के बाजु वाली अंगुली में हीरा रत्न धारण करें ।।

यह हीरा कम से कम 30 CENT का होना चाहिये । इसे शुक्रवार को चांदी या गोल्ड में जड़वाकर पहनें । साथ ही "ऊँ राधेकृष्णाय नम:" इस मन्त्र की एक माला का जप प्रतिदिन करें । चालीस दिनों के अन्दर आपको शुभ समाचार अवश्य ही मिलेगा ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments