Copy
Mantra Totka

टोना मारकर हानि कौन, क्यूँ और कैसे कर सकता है? जानें और सावधान रहें ।।

टोना मारकर हानि कौन, क्यूँ और कैसे कर सकता है? जानें और सावधान रहें ।। tona Kaun Marata Hai Jane Aur Savdhan Rahe.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम बात करेंगे टोने टोटके के विषय में । अगर आपके परिवार में किसी की तबीयत ऐसी बिगड़ी हो, कि ठीक ही नहीं हो रही हो । या फिर कोई ऐसा बीमार हो गया हो, कि वह ठीक ही नहीं हो रहा हो ।।

या घर का कोई सदस्य पागलपन जैसा व्यवहार कर रहा हो । या फिर किसी भी तरह की अजीबोगरीब मानसिकता अगर किसी परिवार के सदस्य की हो गई हो । या फिर घर में बरकत ना हो रहा हो ।।

जैसे जो भी आप काम करते हो वह चल नहीं रहा हो और आपका व्यापार भी ठप होने लगा हो तो समझो किसी ने आपके ऊपर कोई टोना किया है । जिसके वजह से आप परेशान हैं । लेकिन यह कौन कर सकता है ? यह बहुत बड़ा प्रश्न है ?।।

क्योंकि ये सर्वविदित है, कि जो ज्यादा करीब होता है वही हमारा कुछ नुकसान कर सकता है । जो हमारे आंतरिक बातों को जानता हो वही हमें नुकसान पहुंचा सकता है । आज हम इस विषय को स्पष्ट करके आपको बताएंगे कि यह टोने-टोटके कितने खतरनाक होते हैं ।।

इस प्रकार की हरकत कौन कर सकता है, क्यों कर सकता है । और इसका इलाज क्या है ? इस विषय में हम बात करेंगे । आईये बात करते हैं कि टोना आपको कौन और क्यों कर सकता है ।।

इस बात को आप अच्छे से जाने और सावधान रहें । साथ ही आप इसका इलाज भी आज जान सकते हैं । यह सच है, कि इस तरह के आक्रमण कोई करीबी सदस्य या घर में आने जाने वाला कोई ऐसा व्यक्ति ही कर सकता है ।।

जो मनुष्य बिना रोक टोक के आपके घर में आ जा सके । अधिकतर मामले ऐसे ही होते हैं जब कोई अपना ही किसी निजी स्वार्थ के लिए काले जादू या टोने-टोटके का प्रयोग करता है ।।

यहाँ पर यह जानना आवश्यक है, कि वह व्यक्ति कौन है और आपकी क्या चीज ऐसी है जो कि शरीर पर आप पहनते थे और अब आपके पास नहीं है । जैसे जूता, चप्पल, कपडा या कुछ और, कुछ भी हो सकता है ।।

अब कोई मदद करे इससे पहले देखिये कि काले जादू, तांत्रिक आक्रमण की तीव्रता क्या है । यदि कम है तो इलाज हो सकता है और यदि अधिक है और समय भी बहुत हो गया है तो बेहद मुश्किल । जो भी मदद करेगा वह भी चपेटे में आ जायेगा, यह भी सर्वविदित है ।।

मित्रों, यदि आपको कांफिडेंटलि अनुभव हो कि किसी भी प्रकार की अदृश्य शक्तियों का दु:ष्प्रभाव आपके उपर है । जिसे भूत प्रेत का असर अथवा निगेटिव शक्तियों का असर कहा जाता है ।।

अगर ऐसा आपके साथ भी कुछ हो और आप परेशानी झेल रहे हों तो घर में नियमित रूप से सुन्दरकाण्ड या हनुमान चालीसा का पाठ करें तथा सूर्य देव को जल चढ़ाएं ।।

यदि घर के किसी भी सदस्य पर भूत-प्रेत का असर अनुभव हो तो उसकी चारपाई के नीचे नीम की सूखी पत्ती जलाएं । जलाकर रात्रि में छोड़ दें और सुबह तक आपको उसका परिणाम दिखेगा ।।

ऐसा कुछ भी निगेटिविटी जैसा आपको अनुभव हो तो मंगल या शनिवार को एक समूचा नींबू लेकर भूत प्रेत ग्रसित व्यक्ति के सिर से पैर तक 7 बार उतारें ।।

उसके बाद उस निम्बू को लेकर घर से बाहर आयें और उसके चार टुकड़े कर चारों दिशाओं में फेंक दें । इस बात का ध्यान रहे कि जिस चाकू से नींबू काटा है उसे भी फेंक देना चाहिए ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

बालाजी वेद, वास्तु एवं ज्योतिष विद्यालय, सिलवासा ।।

कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने तथा वास्तु विजिटिंग के लिये अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें । पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं । ज्योतिष पढ़ने के लिये संपर्क करें - बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.

BALAJI VED VIDYALAYA, SILVASSA.. Powered by Blogger.