Header Ads Widget

अमावस्या के दिन पीली पताका से जगाएं अपना भाग्य ।।

अमावस्या के दिन पीली पताका से जगाएं अपना भाग्य ।। Amavasya Ko Pili Pataka Se Apana Bhagya Jagayen.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, हमारे पूर्वज ऋषियों का हम जितना भी अधिक से अधिक आभार व्यक्त करें कम ही होगा । हमारे यहाँ वनस्पतियों के माध्यम से गम्भीर-से-गम्भीर बिमारियों का भी सहज उपचार किया जाने का विज्ञान आज भी विद्यमान है ।।

साथ ही बहुत आनन्द की बात तो यह है, कि इसका कोई साइड इफेक्ट भी नहीं होता है । यही नहीं अपितु इस प्रकार की अनेकों विद्यायें हमारे आयुर्वेद में वर्णित हैं, जिन दवाओं को आयुर्वेदिक दवा कहते हैं ।।

मित्रों, भारतवर्ष के हमारे पूर्वज ऋषियों ने आज के विज्ञान द्वारा अन्वेषित किये गये समस्त सुख-समृद्धि के साधनों से भी ऊपर उठकर साधनों का अन्वेषण किया था ।।

जिन्हें मुगलों ने अपने शाशन काल में नष्ट करने का भरपूर प्रयास किया और कुछ हद तक सफल भी हुये । चलिए कोई बात नहीं आज हम आपलोगों को एक विशिष्ट टोटका बताते हैं, जिन्हें करके आप अपने सोये किस्मत को जगा सकते हैं ।।

करना ये है, कि किसी भी अमावस्या के दिन एक पीले रंग का त्रिकोण की आकृति का पताका किसी भी विष्णु मन्दिर में सबसे अधिक ऊँचाई वाले स्थान पर इस प्रकार लगाएँ कि वह सदैव लहराता रहे ।।

इस बात का विशेष ध्यान रखें कि वह पताका सबसे ऊँचे स्थान पर लगे और सदैव लहराता रहें । क्योंकि पताका जितना अधिक लहरायेगा आपका भाग्य उतना ही शीघ्र चमक उठेगा । झंडा लगातार वहाँ लगा रहना चाहिए, यह अनिवार्य शर्त है ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments