Header Ads Widget

मनचाहे धन प्राप्ति हेतु करें ये सात अचूक टोटके ।।

मनचाहे धन प्राप्ति हेतु करें ये सात अचूक टोटके ।। Dhan Prapti Ke Achuk 7 totake.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, दरिद्रता को विद्वानों ने मृत्यु के समान माना है । जीवन बिना धन के नहीं चल सकता । रोजमर्रा के जीवन के लिए धन की आवश्यकता तो पड़ती ही है । धन हमेशा से ही भौतिक सुख सुविधाओं का पर्याय बना रहा है ।।

हर एक व्यक्ति धन प्राप्ति हेतु अनेकों उपाय अथवा हर संभव प्रयास करता है । कुछ लोग धन कमाने की होड़ में आगे होते हैं तो कुछ थोड़े कम । पर जो असफल रह जाते हैं, वे इसके लिए अनेक प्रकार के उपाय करते हैं ।।

आज हम यहां कुछ ऐसे ही नुस्खे बताते हैं जिन्हें अगर आप आस्था और विश्वास से आजमाएं तो आप भी धनवान बन सकते हैं । बहुत कुछ विशेष आपको नहीं करना है । सामान्य जीवन की गतिविधियों को ही करना है ।।

जैसे प्रत्येक गुरुवार को तुलसी के पौधे में थोडा सा दूध चढ़ाने से आर्थिक संपन्नता में वृद्धि होती है । बरगद के वृक्ष की छांव में यदि कोई पौधा उगा हो तो उसे मिट्टी सहित खोद कर निकालें और अपने घर में लगाएं ।।

आपके घर पर लगाने के बाद जिस गति से वह पौधा बढ़ेगा उतनी ही गति से आपकी समृद्धि भी बढ़ेगी । महीने के प्रथम बुधवार की रात्रि में कच्ची हल्दी की एक गांठ भगवान श्रीकृष्ण को अर्पित करके छोड़ दें ।।

अगले दिन गुरुवार को उसे पीले धागे में बांधकर अपनी दाहिनी भुजा पर धारण कर लें । इससे आपकी आर्थिक संपन्नता में सतत वृद्धि होगी । धन रखने के स्थान पर पान के पत्ते में शमी की लकड़ी को लपेटकर रखने से भी धन का अभाव कभी नहीं होता ।।

नियमित रूप से केले की जड़ में जल अर्पित करने और दोनों समय शुद्ध घी का दीपक जलाने से आर्थिक समृद्धि बढ़ती है । रविपुष्य योग में मदार की जड़ लाकर दाएं हाथ में पहनने से आर्थिक समृद्धि में वृद्धि होती है ।।

यदि आपके पास धन नहीं रुकता हो तो किसी भी माह के पहले शुक्रवार को चांदी की डिब्बी में काली हल्दी, नागकेशर एवं सिंदूर को साथ रखकर मां लक्ष्मीजी के चरणों से स्पर्श करवाकर धन रखने के स्थान पर रख दें, फिर इसका प्रभाव देखें ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं - Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज - My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Post a Comment

0 Comments